Sonam Kapoor के घर में करोड़ों के चोरी के पीछे था उन्हीं की नर्स का मास्टरमाइंड, पति के साथ मिलकर दिया अंजाम

एक्ट्रेस सोनम कपूर के दिल्ली स्थित आवास पर हाल ही में चोरी की वारदात हुई थी, जिसमें एक बड़ा अपडेट सामने आया है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर पर काम करने वाली नर्स को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Sonam Kapoor के घर में करोड़ों के चोरी के पीछे था उन्हीं की नर्स का मास्टरमाइंड, पति के साथ मिलकर दिया अंजाम
x

मुंबई। एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के दिल्ली स्थित आवास पर हाल ही में चोरी की वारदात हुई थी, जिसमें एक बड़ा अपडेट सामने आया है। सोनम कपूर और आनंद आहूजा (Sonam Kapoor & Anand Ahuja House robbery case) के घर पर काम करने वाली नर्स को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। बता दें, काम करने वाली नर्स (Nurse accused of robbery case) को उसके पति के साथ घर से कथित तौर पर 2.4 करोड़ रुपये की नकदी और गहने चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।


बता दें, ये चोरी फरवरी में की गई थी, जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी। लेकिन अब इस चोर पुलिस ने पता लगा लिया है। घर में काम करने वाली नर्स ने ही पति के साथ मिलकर ये काम किया है, जिसे सोनम की सास की देखभाल करने के लिए रखा गया था। इस मामले पर पुलिसा का कहना है कि अपर्णा रूथ विल्सन को एक्ट्रेस की सास की देखभाल करने के लिए रखा गया था, उसका पति नरेश कुमार सागर शकरपुर में एक निजी फर्म में एकाउंटेंट हैं।


विल्सन और उनके पति सरिता विहार में रहते हैं और वो एक नर्स और होम मेडिकल केयर असिस्टेंट के रूप में काम करती हैं। पुलिस ने कहा कि चोरी 11 फरवरी को हुई थी और 23 फरवरी को तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। उन्होंने कहा कि मामले में शिकायत करने वाला कपूर और उनके पति आनंद आहूजा के घर का मैनेजर था। घर में 20 से अधिक लोग काम करते हैं।


 



और पढ़िए - Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: फिर गूंजेगी मंजुलिका की आवाज, 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन स्वैग बिखेरने को तैयार




इस मामले पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा “दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने नई दिल्ली जिले की विशेष कर्मचारी शाखा की एक टीम के साथ मंगलवार रात सरिता विहार में छापेमारी की। उन्होंने विल्सन और उनके पति, दोनों को पकड़ लिया, ” उन्होंने बताया कि चोरी के जेवरात और नकदी अभी तक बरामद नहीं हुई है।


पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) अमृता गुगुलोथ ने बताया कि, "विल्सन ने कई मौकों पर मरीज़ की ज़रूरत के हिसाब से होम केयर ड्यूटी की है। इसके चलते वो मरीज के करीब रहीं, और उनके गहने चुरा लिए थे और बाद में उसके पति को दे दिए। उसके पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया, ” उन्होंने आगे बताया, “दोनों को औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस रिमांड की मांग की जा रही है। आगे की जांच चल रही है ”


पुलिस ने कहा कि प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 381 (क्लर्क या नौकर द्वारा मालिक की संपत्ति की चोरी) के तहत दर्ज की गई है। उन्होंने आगे कहा कि तुगलक रोड पुलिस स्टेशन ने मामले को जांच के लिए नई दिल्ली जिले की विशेष कर्मचारी शाखा को स्थानांतरित कर दिया था, उन्होंने कहा कि अपराध शाखा भी मामले की जांच कर रही है।








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story