Lock Upp: शो में पहुंचे संग्राम सिंह ने दुनिया के सामने किया पायल रोहातगी को प्रपोज, मिला ऐसा रिएक्शन

कंगना के 'अत्याचारी जेल' का माहौल जल्द ही इमोशनल होने वाला है। मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सभी कैदियों के परिवार वाले उनसे मिलने के लिए जेल के अंदर पहुंचे हैं।

Lock Upp: शो में पहुंचे संग्राम सिंह ने दुनिया के सामने किया पायल रोहातगी को प्रपोज, मिला ऐसा रिएक्शन
x

मुंबई। कंगना के 'अत्याचारी जेल' का माहौल जल्द ही इमोशनल होने वाला है। मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सभी कैदियों के परिवार वाले उनसे मिलने के लिए जेल के अंदर पहुंचे हैं। ऐसे में कंटेस्टेंट पायल रोहातगी से मिलने के लिए उनके बॉयफ्रेंड और रेस्टलर संग्राम सिंह पहुंचे हैं, जहां वो सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करते नजर आएंगे।


प्रोमो में देखा जा सकता है कि संग्राम पायल रोहतगी के साथ बातचीत करते हैं। प्रोमो में संग्राम को गेट खुलने से पहले जेल एरिया के अंदर टीवी स्क्रीन पर देखे जा सकता हैं और पायल उनकी तरफ दौड़ पड़ती हैं। जैसे ही पायल और संग्राम ने एक दूसरे को गले लगाया, पायल रोने लगी। दोनों ने एक दूसरे का हालचाल पूछा। फिर पूछा, "ठीक है?"


संग्राम ने उससे कहा, "सब ठीक है, सब ठीक है। आप बहुत अच्छा कर रहे हो, इतने मजबूत हो की ... आपको सोशल मीडिया से ले के ... खाली इंडिया में नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सब आपको सपोर्ट कर रहे हैं। मैं जहां जा रहा हूं। सब पायल पायल कर रहे हैं। आप चिंता छोड़ दो की वोट नहीं आ रहे हैं ये नहीं हो रहा। पायल। आपको वोट मिल रहे हैं या नहीं, इसकी चिंता करना छोड़ दें।"



पायल ने पूछा, "तुम्हें मुझ पर शर्म आती है?" संग्राम ने पूछा क्यों और उन्होंने कहा, "मैं खुद होने के लिए।" संग्राम ने फिर उनसे कहा, "बिल्कुल नहीं, तुम बहुत अच्छा कर रही हो। जैसे हो वैसे ही खेलना जारी रखो। ये एक खेल है। तुम्हें किसी से डरने की जरूरत नहीं है, तुम सबसे अच्छी हो।" संग्राम को अक्सर उनका समर्थन करते हुए ट्वीट शेयर करते देखा गया है। इसी एपिसोड के दौरान संग्राम सबके सामने ऐलान करते हैं कि शो खत्म होने के बाद वो पायल से शादी करेंगे। इतना ही नहीं संग्राम को ये भी कहते हुए सुना जा सकता है कि वो पायल जैसी मजबूत लड़की को खोना नहीं चाहते।






और पढ़िए - कपड़ों के टुकड़ों को शरीर पे चिपकाए दिखीं उर्फी जावेद, पसीने से लतपत होकर कही ये बात




संग्राम फैमिली स्पेशल वीक के हिस्से के तौर पर 'लॉक अप' में पर नजर आने वाले हैं। आजमा फलाह और अंजलि अरोड़ा की मांएं भी शो में एंट्री करेंगी। मुनव्वर फारूकी के भाई सदाकत और सायशा शिंदे के दोस्त चिराग भी जल्द ही शो में नजर आएंगे। 'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है और कंगना रनौत शो की होस्ट हैं। 







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 










Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story