Lock Upp: कंगना के सामने मंदाना करीमी का बड़ा खुलासा, कहा- इस डायरेक्टर ने संबध बना प्रेग्नेंट कर छोड़ा

लॉकअप कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने कंगना रनौत के सामने बड़ा खुलासा किया है। साथ ही मशहूर डायरेक्टर के ऊपर बड़ा आरोप लगाती देखी गई हैं।

Lock Upp: कंगना के सामने मंदाना करीमी का बड़ा खुलासा, कहा- इस डायरेक्टर ने संबध बना प्रेग्नेंट कर छोड़ा
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों 'लॉकअप' (Lock UPP) शो में बतौर होस्ट नजर आ रही हैं। उनकी होस्टिंग को दर्शक खासा पसंद कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने खुद को 'बेस्ट होस्ट' बताया था। अगर इस शो की बात करें तो लॉकअप में हर रोज दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलता है। इसी कड़ी में अब इस शो का प्रोमो वीडियो (Lock Upp Promo) सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। 


दरअसल, आल्ट बालाजी (ALT Balaji) ने ट्विटर पर 'लॉकअप' शो का प्रोमो वीडियो अपलोड किया है। इस क्लिप में कंगना रनौत कंटेस्टेंट्स को अपना सीक्रेट बताने को कहती हैं जिसके बाद मंदाना करीमी (Mandana Karimi) बजर दबाती हैं और अपना रहस्य बताने लगती हैं। एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्होंने एक मशहूर डायरेक्टर के साथ शारीरिक संबंध बनाया था। दोनों ने एक साथ बेबी प्लान किया था। हालांकि बाद में डायरेक्टर ने उन्हें छोड़ दिया और एक्ट्रेस को मजबूरन अबॉर्शन कराना पड़ा।





और पढ़िए - #AliaRanbir की शादी को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा पर भड़के केआरके, सलमान खान पर भी साधा निशाना!







मंदाना कहती हैं, 'जिस वक्त मेरा गौरव गुप्ता से तलाक हुआ था उस समय मैं बहुत परेशान रहती थी। उस दौरान मैं एक सीक्रेट रिलेशनशिप में थी, मैं एक मशहूर डायरेक्टर को डेट कर रही थी। वो एक एक जाने-माने निर्देशक हैं जो कि महिलाओं के अधिकारों की बात करता है। वह कई लोगों के लिए आइडियल भी हैं। हम दोनों ने प्रेग्नेंसी की प्लानिंग की, लेकिन जब मैं मां बनने वाली थी तब उसने मुझे छोड़ दिया जिसका बाद मैं बिखर गई। 


मंदाना का ये दर्द भरा किस्सा सुन वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गएं। एक्ट्रेस अपना दर्द बयां करने के दौरान खुद फूट-फूट कर रोने लगीं। यहां तक कि ये कहानी सुन कंगना रनौत का भी चेहरा उतर गया। बताते चलें कि मंदाना करीमी ने साल 2017 में गौरव गुप्ता से शादी की थी। हालांकि कुछ महीने ही दोनों का तलाक हो गया। एक्ट्रेस ने तलाक की वजह घरेलू हिंसा बताई थी। 








और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें










Click Here- News 24 APP अभी download करें


Next Story