Lock Upp: कंगना के अत्याचारी जेल में हुई कैदियों के परिवार की एंट्री, मां को देख पूनम पांडे का हुआ बुरा हाल

कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' का हालिया एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है, जब शो में मौजूद सभी कैदियों परिवार के सदस्य उनसे मिलने पहुंचेंगे। मेकर्स ने इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जो भावुक कर देने वाला है।

Lock Upp: कंगना के अत्याचारी जेल में हुई कैदियों के परिवार की एंट्री, मां को देख पूनम पांडे का हुआ बुरा हाल
x

मुंबई। कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' (Kangana Ranaut Show Lock Upp) का हालिया एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है, जब शो में मौजूद सभी कैदियों परिवार के सदस्य उनसे मिलने पहुंचेंगे। मेकर्स ने इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है, जो भावुक कर देने वाला है। अंजलि अरोड़ा से लेकर आज़मा तक, जब कैदियों का परिवार (Family Visit at Lock Upp) उनसे मिलने पहुंचा, तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। दूसरी ओर, पायल रोहतगी के बॉयफ्रेंड और पहलवान संग्राम सिंह भी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए 'अत्याचारी जेल' में एंट्री करते दिखाई दिए।


संग्राम ने जैसे ही शो में एंट्री की, पायल ने तुरंत उन्हें गले से लगा लिया। हालांकि, संग्राम ने उन्हें बताया कि वो बहुत अच्छा खेल रही हैं और दर्शकों द्वारा उनके खेल की सराहना की जा रही है। उन्होंने ये भी कहा कि वो सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया पर पायल को अपार प्यार मिल रहा है। बाद में उन्होंने अन्य सभी प्रतियोगियों की सराहना की और उन्हें बताया कि वे सभी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।


मार्च 2022 में संग्राम सिंह ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह पायल के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उन्होंने पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि "पायल बहुत अच्छी लड़की हैं। हम दोनों एक जैसे हैं, फिर भी अलग हैं। हर जोड़े की मानसिकता और जीवन शैली समान होनी चाहिए। हमने मार्च में शादी की योजना बनाई थी, लेकिन दोनों के काम की प्रतिबद्धता थी। इसलिए हम जुलाई में अपने जन्मदिन के करीब शादी करेंगे। भगवान सबका भला करे”।



इस बीच, अंजलि की मां ने भी अपनी बेटी को प्रेरित करने के लिए शो में प्रवेश किया और कुछ दिनों पहले पायल द्वारा तोड़े गए कप के बदले उन्हें एक नया कप दिया। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो पायल थी जिसने जेल में सामान तोड़ा था न कि आज़मा जिसे पहले हर कोई निशाना बना रहा था।





और पढ़िए - Kiara Advani ने ब्रेकअप के बाद इस स्टार संग बिखेरे जलवे, इंटरनेट पर छाया स्वैग





आजमा की मां भी शो में आईं और अंजलि को चार्जशीट में बंद करने के लिए नॉमिनेट किया। उन्होंने अपनी बेटी के सह-प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी को यहां तक कहा कि उसके दोस्त उसे निशाना बनाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने मुन्नवर को अपना गेम देखने की सलाह भी दी। काफी दिनों बाद अपने पिता को देखकर शिवम शर्मा भी भावुक हो गए थे। दोनों ने जब एक-दूसरे को गले लगाया तो, शिवम इमोशनल होकर रोने लगे। लेकिन सबसे ज्यादा भावुक पल तब आया जब पूनम पांडे की मां ने एंट्री की। पूनम ने अपनी मां को गले लगाया और दोनों फूट फूटकर रोने लगीं। ये पल बेहद भावुक करने वाला था।







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 











Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story