स्कूल जा रही नन्हीं Samisha ने पैपराजी को कहा Bye Bye, लोग बोले- 'तैमूर से तो अच्छी है, वो सीधा गन दिखाता...

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का शहर में स्पॉट होना कोई नई बात नहीं है। मम्मी शिल्पा अक्सर ही बेटी समीशा को स्कूल लेकर आती जाती नजर आ ही जाती हैं। इस दौरान नन्हीं समीशा का भी कैमरे से सामना होता है और पैपराजी उनके एक जेस्चर का इंतजार करते हैं। देखें उनका लेटेस्ट वायरल वीडियो-

स्कूल जा रही नन्हीं Samisha ने पैपराजी को कहा Bye Bye, लोग बोले- तैमूर से तो अच्छी है, वो सीधा गन दिखाता...
x

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का शहर में स्पॉट होना कोई नई बात नहीं है। मम्मी शिल्पा अक्सर ही बेटी समीशा को स्कूल लेकर आती जाती नजर आ ही जाती हैं। इस दौरान नन्हीं समीशा का भी कैमरे से सामना होता है और पैपराजी उनके एक जेस्चर का इंतजार करते हैं। हालांकि, अभी तक उन्हें समीशा की ओर से उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। लेकिन इस बार शिल्पा शेट्टी की बेटी (Shilpa Shetty Daughter Samisha Spotted Video) ने पैपराजी के साथ साथ फैंस को भी सरप्राइज ट्रीट दिया है। 


सोशल मीडिया पर समीशा शेट्टी कुंद्रा (Samisha Shetty Kundra Viral Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहद क्यूट अंदाज में पैप्स को बाय कर रही हैं। वूम्पला द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा ब्लैक एंड व्हाइट कलर के स्ट्रिप टी-शर्ट और ब्लैक जॉगर्स में बेटी समीशा को स्कूल छोड़ने आती हैं। इस दौरान उन्होंने बेटी का हाथ पकड़ा होता है। वहीं बेबी समीशा ने लाइट ब्लू कलर की फ्रॉक पहन रखी है और दो क्यूट पोनी टेल पर ब्लू रिबन बांध रखा है। 



शिल्पा समीशा (Shilpa Shetty and Daughter Samisha Shetty) का हाथ पकड़कर स्कूल की ओर जाती हैं, तभी समीशा (Samisha Reacts and Waves at papparazzi, Says Bye Bye) की नजर कैमरे पर पड़ती है और फोटोग्राफर उन्हें 'बाय बाय' कहता है। ये सुनते ही नन्हीं समीशा भी फोटोग्राफर की ओर हाथ हिलाकर 'बाय बाय' कहती हैं। ऐसा वो एक नहीं बल्कि कई बार कहती हैं। सोशल मीडिया पर ये क्यूट वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 


लोगों ने समीशा को सबसे क्यूट और विनम्र स्टारकिड बताया है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो समीशा और तैमूर की तुलना करनी शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा, 'शिल्पा की बेटी कितनी क्यूट और विनम्र है...दूसरी तरफ तैमूर है..अभी से इतना एटिट्यूड है कि वो ना बाय करे ना हाय सीधा गन दिखाता है पैपराजी को'। तो कई लोगों ने समीशा को क्यूट, स्वीट और अडॉरेबल कह कर पुकारा है।

Next Story