KKK12: Munawar Faruqui नहीं होंगे 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा, सामने आई चौंकाने वाली वजह

मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं बनेंगे। इस बात की जानकारी खुद मुनव्वर ने ट्वीट कर दी है।

KKK12: Munawar Faruqui नहीं होंगे खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा, सामने आई चौंकाने वाली वजह
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के धाकड़ फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने टेलीविजन रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke khiladi) के लिए भी काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। इस स्टंट बेस्ड शो में टेलीविजन जगत के तमाम सितारे शिरकत करते हैं और आखिर में जो सारी चुनौतियों को पार कर जाता है, वो ही शो का विजेता बनता है। इस तरह ये शो अपने 12वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 12) में पहुंच चुका है और इस बार भी टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स, शो में धमाल मचाने आ रहे हैं। बीते लंबे समय से ये खबर थी कि मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और 'लॉकअप' शो के विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इसका हिस्सा बनने जा रहे हैं। हालांकि, अब मुनव्वर ने अपने पोस्ट के जरिए फैंस का दिल तोड़ दिया है। 




और पढ़िए - Varun-Kiara की बाइक के पीछे भागे बॉडीगॉर्ड्स, यूजर्स बोले- 'इनका ड्रामा...





मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने अपने ट्वीट के जरिए फैंस को ये बताया है कि वो ‘खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं बनेंगे। उन्होंने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, "दोस्तों, कुछ कारणों की वजह से मैं ‘खतरों के खिलाड़ी 12' का हिस्सा नहीं बन पाउंगा। मुझे माफ करना। यकीन मानो मेरा बहुत मन था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर है। आप सब निराश हो, लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है। एंटरटेनमेंट आता रहेगा, बस कुछ वक्त अकेले के लिए चाहिए।”



मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के इस ट्वीट पर फैंस ने भी खूब कमेंट किए हैं और उनका साथ देने की भी बातें कही हैं। एक यूजर ने मुनव्वर को सपोर्ट करते हुए लिखा, "भाई आप यू-ट्यूब पर स्टैंड-अप वीडियो डाल दो, ‘खतरों के खिलाड़ी 12' से ज्यादा व्यूज तो वहीं पर आ जाएंगे।” तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "कोई भी निराश नहीं है। आप अपना वक्त लीजिए, हम हमेशा ही आपके साथ हैं। बस खुश रहिए, हमें केवल यही चाहिए।”


जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुनव्वर भी कुछ दिनों पहले केपटाउन के लिए उड़ान भरने वाले थे। लेकिन उनके पासपोर्ट और वीजा के अप्रूव ना हो पाने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। वहीं, 'खतरों के खिलाड़ी 12' (KKK12) के लिए रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी, सृति झा, मोहित मलिक, कनिका मान, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, राजीव अदतिया, चेतना पांडे, एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी जैसे सेलेब्स का नाम फाइनल हुआ है। 







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 







Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story