KKK12: 'खतरों के खिलाड़ी 12' से कटा इन दो धाकड़ कंटेस्टेंट्स का पत्ता, फैंस दंग

'खतरों के खिलाड़ी 12' (KKK12) से दो धाकड़ कंटेस्टेंट्स के एलिमिनेट होने की जानकारी सामने आई है। इस रिपोर्ट्स ने फैंस को दंग कर दिया है।

KKK12: खतरों के खिलाड़ी 12 से कटा इन दो धाकड़ कंटेस्टेंट्स का पत्ता, फैंस दंग
x
Instagram

मुंबई। रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग केपटाउन में जारी है। इसी बीच शो से कंटेस्टेंट्स का पत्ता कटने की भी खबर सामने आने लगी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'खतरों के खिलाड़ी 12' (KKK12) से दो धाकड़ प्रतियोगियों को एलिमिनेट कर दिया गया है, जिसे जान फैंस को तगड़ा झटका लगा है। 






और पढ़िए - Samantha Ruth Prabhu का फूटा गुस्सा, एक्स हस्बैंड Naga Chaitanya और Sobhita Dhulipala के अफेयर पर कही ये बात





दरअसल, 'खतरों के खिलाड़ी' के नाम से बने तमाम सोशल मीडिया हैंडल से इस बात का दावा किया जा रहा है, कि शो से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को एलिमिनेट कर दिया गया है। इस जानकारी के सामने आने के बाद से ही सेलेब्स के फैंस शॉक्ड हैं और खबर को मानने से इनकार कर रहे हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) से इस हफ्ते बाहर होने वाले सेलेब का नाम प्रतीक सहजपाल है। रोहित शेट्टी के शो से जुड़े एक फैनपेज के मुताबिक, प्रतीक सहपजाल ‘खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर हो गए हैं। हालांकि ये बात सच है या झूठ इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो पाया है।



जहां एक ओर कुछ फैन पेज ये दावा कर रहे है कि प्रतीक को शो से निकाला जा चुका है। तो वहीं कुछ फैन पेज का ये कहना है कि ये सारी खबरें झूठी हैं। वहीं ‘खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) से प्रतीक सहजपाल के बाहर होने की खबरों के वायरल होने के बाद फैंस काफी नाराज हो गए है। फैंस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि, "अभी तो कैप्टन बनकर एक टीम लीड किया और इतनी जल्दी बाहर…कुछ भी मतलब।” तो वहीं दूसरे यूजर ने प्रतीक के बाहर होने की खबर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, "क्या बकवास है यह, पहले बोल रहा था कि वो सेफ है, अब बोल रहा है कि वो बाहर हो गया है।”



दूसरी तरफ रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर कोई ये कयास लगाने लगा है कि वो रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो से बाहर हो चुकी हैं। रुबीना इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के शहर केपटाउन पहुंचीं हुई हैं। ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि टीवी का एक बड़ा चेहरा हैं रुबीना (Rubina) और वो खतरों के खिलाड़ी में एक स्ट्रांग कनटेन्डर के रूप में उभर कर सामने आ रही हैं। उनके गेम प्ले को देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल भी काफी बढ़ चुका है।






और पढ़िए - Sara Ali Khan ने पलक झपकते बदले तीन अवतार, हॉटनेस देख पिघले फैंस







आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ये खबर सामने आई थी कि शिवांगी जोशी भी इस शो से बाहर हो गई हैं। लेकिन फिर कुछ दिन बाद ये कहा जाने लगा था कि वो वाइल्ड कार्ड के जरिए वापस आ सकती हैं। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा हाई हो गया है। 









और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story