खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘हरदी लागे जान के’ हुआ रिलीज, नेपाल की टैटू गर्ल आईं नजर

भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के आए दिन नए नए गाने रिलीज होते ही रहते हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचाते देखे जाते हैं। इस बीच उनका एक और गाना रिलीज हुआ है।

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘हरदी लागे जान के’ हुआ रिलीज, नेपाल की टैटू गर्ल आईं नजर
x

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के स्टार सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के आए दिन नए नए गाने रिलीज होते ही रहते हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचाते देखे जाते हैं। इस बीच उनका एक और गाना रिलीज हुआ है। खेसारी के नए गाने के बोल हैं ‘हरदी लागे जान के' (Hardi Lage Jaan Ke), जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।



इस गाने की खास बात ये है कि वीडियो में खेसारी के साथ उनकी सबसे बड़ी फैन गर्ल, जिसने खेसारी का टैटू भी करवाया था उन्हें देखा जा सकता है। एक्ट्रेस का नाम सौम्या पोखरेल (Saumya Pokharel) है, जो गाने में खेसारी के साथ स्क्रीन शेयर करती देखी जा सकती हैं। गाने में दिखाया गया है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल रहते हैं और उनकी गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है।





गाने में आवाज खेसारी लाल यादव की है, बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और म्यूजिक राज गाजीपुर के हैं। अन्नपुर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को कुछ ही घंटों में 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक बटन प्रेस कर प्यार जताया है।

Next Story