#RaLia की मेहंदी में Kareena Kapoor ने पहना इतना महंगा लहंगा, फीकी पड़ीं दूल्हे की सगी बहन

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और साल की सबसे बड़ी शादी आज यानी 14 अप्रैल हो रही है। कपूर खानदान के हैंडसम हंक्स में से एक और ऋषि-नीतू के लाडले रणबीर कपूर अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ शादी कर रहे हैं। इस शादी में करीना कपूर ने एक बार फिर अपने लुक से सारी लाइम लाइट अपने नाम कर ली है।

#RaLia की मेहंदी में Kareena Kapoor ने पहना इतना महंगा लहंगा, फीकी पड़ीं दूल्हे की सगी बहन
x

मुंबई। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ और साल की सबसे बड़ी शादी आज यानी 14 अप्रैल हो रही है। कपूर खानदान के हैंडसम हंक्स में से एक और ऋषि-नीतू के लाडले रणबीर कपूर अपनी लेडी लव आलिया भट्ट के साथ शादी कर रहे हैं। इंडस्ट्री के कई दिग्गज सेलेब्स भी शादी की रस्मों में शामिल होते हुए देखा गया। इनमें रणबीर की बहनें और बॉलीवुड इंडस्ट्री की रियल फैशनिस्टा करीना कपूर (kareena Kapoor) भी शामिल रहीं। 


कपूर परिवार की इस पीढ़ी की ये आखिरी शादी है और, ऐसे में परिवार इसे शानदार बनाने की हर यथासंभव कोशिश कर रहा है। इस शादी में दूल्हा दुल्हन पर जितनी निगाहें टिकी हुई हैं, उतनी ही स्पॉटलाइट शादी में आने वाले मेहमानों पर भी है। करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan Lehanga at Ranbir Alia mehandi ceremony) ने रणबीर आलिया की मेहंदी में जो सिल्वर सीक्विन लहंगा पहना उसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। बेबो ने अपने लुक से सभी को घायल कर दिया है। एक्ट्रेस के लहंगे की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।



बेबो ने भाई की शादी के लिए मनीष मल्होत्रा (Kareena Adrons Manish Malhotra Lehanga) के वॉर्डरोब से सिल्वर लहंगा चुना, जिसकी कीमत करीब 6 लाख रुपय है। मनीष मल्होत्रा लेबल का ये लहंगा बेबी-ब्लू सॉर्बेट सीक्विन लहंगा कलेक्शन से था, जिसे उन्होंने डायमंड नेकपीस और मैचिंग स्टड इयररिंग्स के साथ कैरी किया। बेबो इस फंक्शन के लिए अपने लुक को मिनिमल ही रखा। 




मेकअप की बात करें तो, उन्होंने डेवी शीन लुक रखा। आउटफिट, ज्वेलरी और मेकअप को उन्होंने हाफ टाई हेयरस्टाइल के साथ पूरा किया। एक तरफ जहां उनके स्टाइल ने सभी को आकर्षित किया, दूसरी ओर उनके लहंगे की कीमत ने सबको चौंका दिया। खूबसूरत लहंगे की कीमत डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट पर 5,75,000।




मेहंदी के लिए, रणबीर कपूर की बहन, रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से ड्रेस चुना। रिद्धिमा ने आइवरी-शिफॉन सीक्नि साड़ी पहनी थी। उन्होंने नेकपीस, सॉफ्ट मेकअप और पिन-स्ट्रेट बालों के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया। दूल्हे की बहन की साड़ी की कीमत होश उड़ाने वाली है। मनीष मल्होत्रा के आधिकारिक वेबसाइट पर साड़ी की कीमत रु. 1,55,000 है। 



दूसरी ओर, करिश्मा कपूर ने पुनीत बलाना के लेबल से पीले रंग का अनारकली सूट चुना। उन्होंने अपने लुक को मांग टीका और झुमकी से एक्सेसराइज किया। उन्होंने अपने लुक को सॉफ्ट स्मोकी आईज, न्यूड-टोन्ड लिप्स और बन से पूरा किया। उनके आउटफिट की कीमत डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट पर रुपये 65,000 हैं।

Next Story