करीना कपूर ने 'बुड्ढी' कहने वालों को दिया करारा जवाब, बोलीं- 'हां, हम बड़े हो गए हैं...

बी-टाउन की अब तक की सबसे हसीन रातों में से एक करण जौहर की 50वीं जन्मदिन में कई सेलेब्स ने शिरकत किया। इनमें से एक करीना कपूर (Kareena Kapoor) और उनकी गर्ल गैंग भी शामिल रही, जहां उन्हें लोगों ने ट्रोल करने की कोशिश की। अब बेबो ने भी ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है।

करीना कपूर ने बुड्ढी कहने वालों को दिया करारा जवाब, बोलीं- हां, हम बड़े हो गए हैं...
x

मुंबई। बी-टाउन की अब तक की सबसे हसीन रातों में से एक करण जौहर की 50वीं जन्मदिन (karan Johar 50th Birthday Bash) की शाम, जहां कुछ को छोड़कर 90s से लेकर अब तक के सभी सुपरगॉर्जियस और टैलेंटेड सेलेब्स ने शिरकत की। क्योंकि ये करण जौहर के 50वें जन्मदि की शाम थी, तो उन्होंने ग्रैंड पार्टी में कोई कमी नहीं रखी। शाम खास थी, तो सेलेब्स का भी खास बनकर आना लाज़मी था। यहां कुछ लोगों को उनके अवतार के लिए खूब वाह-वाही मिली, तो कुछ लोगों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। 



और पढ़िए -  कान्स 2022: ब्लैक फेदर गाउन में कांस रेड कार्पेट पर पहुंचीं उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- 'आप इतनी खूबसूरत क्यों..




हमेशा की तरह इस बार भी नेटिजेंस को कुछ सेलेब्स रास नहीं आए और उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। इनमें हमेशा की तरह करीना कपूर की गर्लगैंग शामिल रहीं। यूं तो करीना ट्रोलर्स को इग्नोर करना ही पसंद करती हैं, मगर इस बार उन्होंने ऐसे लोगों को करारा जवाब देने का सोचा जो हर बात पर जजमेंटल हो जाते हैं। बेबो ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो ट्रोलर (Kareena Kapoor slamed trollers) का मुंह बंद करवाती देखी जा सकती हैं। साथ ही उन्होंने अपनी सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा को भी सपोर्ट किया है। 



करण जौहर की पार्टी से तीनों (करीना कपूर, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा) ने साथ में एक तस्वीर साझा की थी, जिसपर एक यूजर ने 'बुड्ढी' (kareena kapoor on called Buddhi) लिखकर उन्हें एज शेम और ट्रोल करने की कोशिश की। बस फिर क्या था उन्होंने इंस्टाग्राम यूजर के नाम के साथ एक स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें 'बुड्ढी' लिखा हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा, "मैं कभी भी कमेंट्स चेक नहीं करती लेकिन ये सबसे ऊपर ही शो हो रहा था। तो यहां पर 'बुड्ढी' का मतलब बेइज्जती करना है। लेकिन मेरे लिए ये एक शब्द है, जिसका मतलब बूढ़ा होना है। हां, हम बड़े हो गए हैं समझदार हैं लेकिन तुम बेनाम, बेशक्ल, कम उम्र हो। क्या ये सब तुम हो?'



और पढ़िए - Video: बन-ठनकर पार्टी में पहुंची उर्फी जावेद ने फैन से मांगा कुछ ऐसा, दंग रह गए यूजर्स





इतना ही नहीं उन्होंने अमृता अरोड़ा (Amrita Arora Slamed Trollers) के पोस्ट को भी री-शेयर किया, जिसमें वो खुद के वेट गेन करने को लेकर ट्रोल किए जाने का जिक्र किया। अमृता ने लिखा, 'कुछ लोगों ने मेरे वेट बढ़ने पर भी कमेंट किया है। लेकिन मैंने इसे बढ़ाया है और मुझे इससे प्यार है। मेरा वजन मेरी परेशानी है। आजकल हर चीज एक परेशानी ही बनती जा रही है। तो चलिए आप ऐसा करते रहिए लेकिन मैं अब नाम के साथ उसके बारे में लिखूंगी। ठीक है।' 



उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। बता दें, करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर सालों से अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के साथ मजबूत से खड़े रहते हैं। 





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story