Kareena Kapoor ने दार्जिलिंग में उठाया फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ, यूजर्स को मिसिंग दिखी ये चीज

करीना कपूर ने दार्जिलिंग में फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ उठाया है। जिसके वीडियो में यूजर्स को एक खास चीज मिसिंग लगी है।

Kareena Kapoor ने दार्जिलिंग में उठाया फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ, यूजर्स को मिसिंग दिखी ये चीज
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपकमिंग वेब सीरीज 'डिवोशन' की शूटिंग के लिए दार्जिलिंग में हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शूटिंग पूरी करने के बाद सेट पर मस्ती करती भी देखी जा रही हैं। वहीं, बेबो के लास्ट कुछ पोस्ट्स से साफ हो गया है कि वो आजकल दिल खोलकर अपने मनपसंद खाने की चीजों का लुत्फ उठा रही हैं। यही नजारा शूटिंग सेट पर भी देखने को मिला है, जहां बेबो ने को-स्टार्स संग फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ उठाया है। साथ ही वीडियो साझा (Kareena Kapoor Post) कर फैंस को विजुअल ट्रीट देती देखी गई हैं। 




और पढ़िए - Country Of Blind Poster Launch: इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने कांस पहुंची हिना खान, दिलचस्प है कहानी





करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Kareena Kapoor Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप की शुरुआत कुर्सी के ऊपर प्लेट में रखी फ्रेंच फ्राइज से हो रही है। इसके बाद ही कैमरा करीना की तरफ घूमता है, और वो बड़े ही मन से फ्रेंच फ्राइज का लुत्फ उठाती देखी जाती हैं। वीडियो को साझा करते हुए करीना ने कैप्श में लिखा है,'जब यह जम जाए…आप जानते हैं कि क्या करना है…फ्रेंच फ्राई ओह उस पर चाट मसाला और लाल मिर्च डालें...उफ्फ्फ्फ।'



करीना कपूर खान का ये वीडियो (Kareena Kapoor Khan Video) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। क्लिप को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 16 लाख 37 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, यूजर्स इसपर एक से बढ़कर एक प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'डाउन टू अर्थ ह्यूमन।' दूसरे ने लिखा,'बेबो चाय मिसिंग है।' एक अन्य लिखते हैं,'मुंह में पानी आ गया।' वीडियो में करीना कपूर, विजय वर्मा और उनके मेकअप आर्टिस्ट सर्दी के कपड़े में नजर आ रहे हैं। 


हाल ही में करीना के वैनिटी वैन से एक वीडियो (Kareena Kapoor Video) सामने आया था, जिसमें वो बिरयानी का लुत्फ उठाती देखी गईं थीं। बिरयानी खाने के बाद उन्हें मूंग दाल हलवा का मजा लेते देखा गया था। करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की रिलीज कई बार टल चुकी है, और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story