तेजस्वी प्रकाश के विजेता बनने पर फूटा करण कुंद्रा की बहन का गुस्सा, बिग बॉस को बताया 'नल्ला शो'

बिग बॉस 15 का फिनाले पूरा हुआ और तेजस्वी प्रकाश ने विजेता बन ट्रोफी अपने नाम की। तेजस्वी प्रकाश के विजेता घोषित होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

तेजस्वी प्रकाश के विजेता बनने पर फूटा करण कुंद्रा की बहन का गुस्सा,  बिग बॉस को बताया नल्ला शो
x

मुंबई। बिग बॉस 15 का फिनाले पूरा हुआ और तेजस्वी प्रकाश ने विजेता बन ट्रोफी अपने नाम की। तेजस्वी प्रकाश के विजेता घोषित होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। फैंस को पूरी उम्मीद थी कि इस बार का सीजन करण कुंद्रा ही जीतेंगे, मगर अफसोस की टॉप 3 के बाद उनका सफर खत्म हो गया। 


आखिरी टक्कर प्रतीक सहजपाल और करण की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश के बीच देखने को मिली। बिग बॉस 15 की विनर के रूप में तेजस्वी प्रकाश का नाम अनाउंस होने के बाद से फैंस के बीच तो नाराजगी देखने को मिल ही रहा है, अब करण कुंद्रा की बहन का भी गुस्सा फूटा है।


और पढ़िए - शादी के बाद सुर्ख लाल बनारसी साड़ी पहन ससुराल पहुंचीं Mouni Roy, ढोल नगाड़ों के साथ हुआ गृहप्रवेश



करण की बहन मीनू कुंद्रा ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए ट्विट्टर का सहारा लिया और बिग बॉस और शो के मेकर्स को जमकर खरी खोटी सुनाई है। इतना ही नहीं मीनू ने इस शो को सबसे नल्ला शो बताया है। ट्वीट में लिखा है, 'तुमने इस सीजन के सबसे अच्छे व्यक्ति को अपमानित किया! अब अपमानित होने का समय तुम्हारा है! टट्टी चैनल कलर्स टीवी बिग बॉस नल्ला शो'




बता दें, पूरे सीजन करण की बहन को अपनी राय रखते और भाई करण कुंद्रा को सपोर्ट करते देखा गया था। करण कुंद्रा की बहन मीनू कुंद्रा के अलावा कई सेलेब्स ने भी तेजस्वी के विनर बनने पर आपत्ति जताई है। सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने प्रतीक सहजपाल के प्रति अपना झुकाव दिखाया और उनके सपोर्ट में ट्वीट किया है। इन गौहर खान से लेकर काम्या पंजाबी और मुनमुन दत्ता जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है।



और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


Next Story