Ranbir Alia के फैंस को करण जौहर का बड़ा तोहफा, खास वीडियो के जरिए शादी पर लगाई मुहर

करण जौहर ने खास वीडियो के जरिए रणबीर-आलिया की शादी पर मुहर लगा दी है। जिसे देख फैंस एक्साइटेड हो उठे हैं।

Ranbir Alia के फैंस को करण जौहर का बड़ा तोहफा, खास वीडियो के जरिए शादी पर लगाई मुहर
x
Instagram

मुंबई। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फाइनली शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसके तमाम सुबूत सामने आ चुके हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया संग काम कर चुके मशहूर डायरेक्टर इम्तियाज अली ने कपल को शादी के लिए शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, अब दोनों के फेवरेट और मशहूर प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) भी बेहद खास वीडियो के जरिए कपल की वेडिंग (Ranbir Alia Wedding) पर मुहर लगाते नजर आए हैं। 


करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से जुड़ा एक वीडियो (Ranbir Alia Video) साझा किया है। इस क्लिप में कुछ लाइनें भी लिखी हुई हैं। वीडियो में लिखा है,'टीम ब्रह्मास्त्र की और से हमारे लीड कपल को ढेर सारा प्यार और रोशनी।' इसके साथ ही करण ने कैप्शन में लिखा है,'प्यार प्रकाश है और मुझे पता है कि आपने अपने प्यार से एक-दूसरे और हमारे जीवन में कितनी रोशनी लाई है। नई शुरुआत और अधिक के लिए।'





और पढ़िए - Ranbir Alia Wedding: आलिया-रणबीर के वेडिंग फंक्शन में सिक्योरिटी टाइट, वीडियो देख यूजर्स ले रहे चुटकी




करण जौहर के जरिए साझा किया गया वीडियो, कपल की पहली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के गाने 'केसरिया' का टीजर (Kesariya Teaser) है। करण जौहर का पोस्ट सामने आते ही इंटरनेट पर छा गया है और चंद मिनटों के अंदर ही इसे तकरीबन 37 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। 


करण के पोस्ट पर प्रतिक्रियाओं की भी लाइन लग गई है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'क्या ये शादी की अनाउंसमेंट है।' दूसरे ने लिखा,'कितने प्यारे लग रहे हैं दोनों।' वहीं, एक अन्य लिखते हैं,'ढेरों बधाइयां, अब जल्दी शादी करो।' ऐसे ही बाकी फैंस भी कपल को आने वाली जिंदगी की शुभकामनाएं देते हुए हार्ट और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं। बता दें कि रणबीर- आलिया के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो चुके हैं। जहां सिक्योरिटी काफी टाइट देखने को मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये जोड़ा 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।








और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें








Click Here- News 24 APP अभी download करें


Next Story