Karan Johar Birthday Bash: करण जौहर के 50वें बर्थडे पर हुई ग्रैंड पार्टी, गौरी खान समेत इन सितारों ने की शिरकत

मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर के 50वें बर्थडे बैश पर ग्रैंड पार्टी हुई है। जिसमें गौरी खान, महीप कपूर समेत तमाम सितारे शिरकत करते देखे गए।

Karan Johar Birthday Bash: करण जौहर के 50वें बर्थडे पर हुई ग्रैंड पार्टी, गौरी खान समेत इन सितारों ने की शिरकत
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) 25 मई, बुधवार को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर करण के लिए इंडस्ट्री के सितारों समेत फैंस के बधाइयों (Happy Birthday Karan Johar) का तांता लगा हुआ है। वहीं, करण ने बीती रात ही अपने करीबियों संग बर्थडे बैश एन्जॉय किया है, जिसकी तस्वीरें उनके खास दोस्त और मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं।





और पढ़िए - IPL के फिनाले को होस्ट करेंगे आमिर खान, 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर भी होगा लॉन्च






मनीष मल्होत्रा के जरिए साझा की गईं फोटोज से साफ होता है कि इस बर्थडे बैश में कई सितारे शामिल हुए थे, जिनमें गौरी खान (Gauri Khan), फराह खान, सीमा सचदेव और महीप कपूर जैसे सेलेब्स शामिल हैं। मनीष ने एक वीडियो साझा किया जिसमें फूलों के साथ एक छत की सेटिंग को मूड और एक दावत के लिए जगह की व्यवस्था में दिखाया गया है। वीडियो में सफेद फूलों और उन पर मोमबत्तियों के साथ एक पंक्ति में रखी लंबी मेजें दिखाई देती हैं।



एक समय में कई मेहमानों की मेजबानी के लिए मेजों के साथ कई सारी कुर्सियां रखी गई थीं। मनीष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, "आज रात की सबसे खूबसूरत सेटिंग @karanjohar। जन्मदिन की शुभकामनाएं!" उन्होंने "बर्थडे बॉय" के साथ एक सेल्फी भी साझा की, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए कैमरे को पोज देते नजर आ रहे हैं। 



और पढ़िए - 






बॉलीवुड फोटोग्राफर योगेन शाह ने भी करण के घर पहुंचने वाले मेहमानों का एक कोलाज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस पिक्चर में गौरी खान ऑल ब्लैक, फराह खान भी ब्लैक एंड व्हाइट, महीप कपूर ऑलिव ग्रीन तो सीमा सचदेव भी ऑलिव ग्रीन अटायर में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। 



वहीं, फराह खान ने करण का एक वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है,"50 वें @karanjohar को मुबारक ... सबसे खेल, मजाकिया और बुद्धिमान दोस्त मेरे पास #karan p.s- जितनी बार मैंने 'ओह माय गॉड' कहा, उसके लिए माफी मांगें।" साथ ही फराह ने साफ किया कि भले ही करण 50 साल के हो गए हैं लेकिन वो 50 के लगते नहीं हैं। 







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story