Kangana Ranaut ने की अनन्या पांडे की बुली! जीभ से नाक छूकर यूं उड़ाया मजाक

कंगना रनौत ने अनन्या पांडे की बुली की है। साथ ही जीभ से नाक छूने की कोशिश कर उनका मजाक उड़ाती नजर आई हैं।

Kangana Ranaut ने की अनन्या पांडे की बुली! जीभ से नाक छूकर यूं उड़ाया मजाक
x

मुंबई। बॉलीवुड की दो मशहूर हस्ती कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और करण जौहर (Karan Johar) के बीच की अनबन जग-जाहिर है। बातों-बातों में ही सही लेकिन दोनों के बीच का मनमुटाव सामने आते रहता है। कंगना को करण के ही शो 'कॉफी विद करण' में उनपर नेपोटिज्म का आरोप लगाते देखा गया था। इसके बाद एक्ट्रेस कई मौके पर स्टारकिड्स पर तंज कसती नजर आती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस का एक वीडियो (Kangana Ranaut Viral Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है, जिसमें वो बिना नाम लिए अनन्या पांडे (Ananya Panday) को 'बॉली बिंबो' बताती देखी जा रही हैं।


वीडियो में कंगना, 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं। इसी दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) उनसे पूछते हैं,'कंगना ये बॉली बिम्बो क्या होता है?' इस पर पंगा क्वीन बिना अनन्या का नाम लिए उनपर तंज कसती देखी जाती हैं। कंगना अपनी जीभ को नाक के पास ले जाते हुए अनन्या की एक्टिंग करती हुई कहती हैं,'ये वही होता है जो कहते हैं कि मैं अपनी जीभ से नाक को छू सकती हूं।' कंगना की ये बात सुन कपिल समेत वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं।


और पढ़िए - Shweta Tiwari और Palak Tiwari की जोड़ी है सुपरहिट, मां बेटी ने फिर जीता फैंस का दिल








वायरल वीडियो में कंगना के जरिए अनन्या की नकल उतारे जाने के बाद अनन्या पांडे का भी वो पुराना सीन दिखाया जाता है। जिसमें वो कपिल के शो में आकर अपनी नाक को जीभ से छूती देखी जाती हैं और कहती हैं,'ये मेरा टैलेंट है।' इस क्लिप के सामने आते ही यूजर्स ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने तो लिखा है कि कंगना सीधे तौर पर अनन्या की बुली कर रही हैं।


बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी को लेकर एक्ट्रेस 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंची। कंगना की ये फिल्म कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की मूवी 'भूल भुलैया 2' के साथ भिड़ रही है। दोनों ही फिल्में 20 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story