Jannat Zubair की चमकी किस्मत, KKK12 का हिस्सा बन मिला ये धमाकेदार ऑफर

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा बन जन्नत जुबैर की किस्मत चमक गई है। एक्ट्रेस को दो बड़े ऑफर मिले हैं।

Jannat Zubair की चमकी किस्मत, KKK12 का हिस्सा बन मिला ये धमाकेदार ऑफर
x
Instagram

मुंबई। सोशल मीडिया सेंसेशन और जानी-मानी टेलीविजन एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) इन दिनों केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस टाइम निकालकर बेहतरीन तस्वीरों और वीडियोज के जरिए फैंस को विजुअल ट्रीट देती नजर आ रही हैं। बताते चलें कि जन्नत जुबैर 'केकेके 12' (KKK12) का हिस्सा बनने वाली सबसे छोटी कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। वहीं, जन्नत ने इस शो से जुड़ने के बाद अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कई बेहतरीन खुलासे किए हैं, जिसे जान उनके फैंस खुश हो गए हैं। 


हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में कई अपडेट्स शेयर किए हैं। जन्नत ने बताया कि वो रोहित शेट्टी के स्टंट-बेस्ड रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद बेहद एक्साइटेड हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12' के बाद अपने आने वाले रिएलिटी शोज को लेकर भी कई खुलासे किए। ऐसा बताया जा रहा है कि जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) पहली बार रिएलिटी टीवी शो ‘स्पेस' में एंट्री कर रही हैं। वो पहले भी इस रिएलिटी टीवी शो में दिखाई दे चुकी हैं लेकिन उन्होंने पहले इसमें हिस्सा नहीं लिया था। 





और पढ़िए - Koffee With Karan 7 में अक्षय कुमार संग आएगी ये टॉलीवुड हसीना, फैंज का बज हाई






ऐसे में जब जन्नत से पूछा गया कि क्या वो अगले सीजन में सलमान खान के बिग बॉस में हिस्सा लेंगी या फिर ‘झलक दिखला जा' जैसे डांसिंग शो में क्या उनका आने का प्लान है तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैंने अभी इस बारे में सोचा नहीं है।' हालांकि जन्नत ने ये बताया है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12' के साथ रिएलिटी टीवी स्पेस में एंट्री करना उनके लिए बेहद खास एक्सपीरिएंस होगा।



इसके बाद जन्नत जुबैर ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12' के सेट को लेकर बात की और बताया कि उनकी बॉन्डिंग शिवांगी जिशी के साथ सबसे अच्छी है। एक्ट्रेस शिवांगी जोशी और जन्नत एक-दूसरे के बेहद क्लोज हैं। जन्नत का ये भी कहना था कि वो रुबीना दिलैक के भी काफी क्लोज हैं, जो कि एक बड़ी बहन की तरह उनकी देखभाल करती हैं। 








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story