Jamie Lever का पिता जॉनी लीवर को शानदार विजुअल ट्रीट, डांस कर विश किया 'फादर्स डे'

जैमी लीवर (Jamie Lever) ने 'फादर्स डे' पर स्पेशल डांस किया है। साथ ही खास पोस्ट के जरिए जॉनी लीवर को बधाइयां देती नजर आई हैं।

Jamie Lever का पिता जॉनी लीवर को शानदार विजुअल ट्रीट, डांस कर विश किया फादर्स डे
x
Instagram

मुंबई। वेटरन कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की एनर्जी इस उम्र में भी देखते ही बनती है। साथ ही उनकी टैलेंटेड बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) भी अपने टैलेंट से फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। जैमी को अक्सर अपनी मिमिक्री और डांस मूव्स का जादू चला फैंस का अटैंशन ग्रैब करते देखा जाता है। इसी कड़ी में कॉमेडियन ने 'फादर्स डे 2022' (Father's Day 2022) के मौके पर पिता को खास अंदाज में सरप्राइज दिया है। 


जैमी लीवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद का एक डांस वीडियो (Jamie Lever Dance Video) साझा किया है। इस क्लिप में जैमी, साल 2000 में आई अपने पिता की फिल्म 'जोरू का गुलाम' के पॉपुलर गाने 'नीचे फूलों की दुकान' (Neeche Phoolon Ki Dukan) पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस तरह जैमी ने पापा के गाने पर डांस कर 'फादर्स डे' (Jamie Lever Video) को यादगार बनाया है। साथ ही कैप्शन में प्यार भरा नोट भी लिखा है। 




और पढ़िए – Arjun Kapoor ने दूर की वरुण धवन की शिकायत, अंशुला कपूर संग पूरा किया Nach Punjaabban चैलेंज



वीडियो को साझा करते हुए जैमी लीवर ने कैप्शन में लिखा है,'इस वीडियो को कॉमेडी के बाप जॉनी लीवर और गोविंदा को समर्पित करते हुए। पिता दिवस की शुभकामना।' जैमी का ये वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 90 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, फैंस भी इस एनर्जेटिक डांस वीडियो पर दिल खोलकर प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। 


जैमी लीवर के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'आप दोनों के एक्सप्रेशन्स के क्या कहने।' दूसरे ने लिखा,'जैमी आप बेस्ट हो।' वहीं, एक अन्य लिखते हैं,'आग लगा दी भाई...आग लगा दी।' ऐसे ही बाकी फैंस भी क्लिप पर हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे जा रहे हैं। बताते चलें कि जैमी अपनी मिमिक्री को लेकर फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। जैमी को कभी करीना कपूर, फराह खान, आशा भोसले, कंगना रनौत, राखी सावंत और सोनम कपूर की मिमिक्री कर लोगों को हंसाते देखा जाता है।  




और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें


   


Next Story