Hera Pheri 3 Announcement: मेकर्स फिर ला रहे हैं राजू, श्याम और बाबू राव की तिकड़ी, ट्विटर पर आ रहे मजेदार रिएक्शन

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में जब भी बेस्ट कॉमेडी फिल्म्स की बात आएगी तो उसमें 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) सीरीज का नाम जरूर लिया जाएगा। 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' की सफलता के सालों बाद अब 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) की घोषणा कर दी गई है, जिसे लेकर फैंस के बीच गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।

Hera Pheri 3 Announcement: मेकर्स फिर ला रहे हैं राजू, श्याम और बाबू राव की तिकड़ी, ट्विटर पर आ रहे मजेदार रिएक्शन
x

मुंबई: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में जब भी बेस्ट कॉमेडी फिल्म्स की बात आएगी तो उसमें 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) सीरीज का नाम जरूर लिया जाएगा। 'हेरा फेरी' (Makers planning next part of Hera Pheri) के बाद मेकर्स 'फिर हेरा फेरी' (Phir Hera Pheri) लेकर आए और इसे भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। 


इस फिल्म ने भी जाते जाते अंत फैंस को तीसरे भाग की उम्मीद के साथ छोड़ दिया, जो अब जल्द ही पूरा होने जा रहा है। अब उनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। 'हेरा फेरी 3' (Hera Pheri 3) के लिए बेताब फैंस के लिए खुशखबरी है। 






और पढ़िए - Samantha Ruth Prabhu बनीं भारत की सबसे लोकप्रिय महिला सुपरस्टार, Alia Bhatt और Deepika Padukone को भी पछाड़ा






फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने पुष्टि की है कि 'हेरी फेरी' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। 2000 की क्लासिक कॉमेडी 'हेरा फेरी' में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिका में थे, और 6 साल बाद साल 2006 में 'फिर हेरा फेरी' के नाम से इसकी वापसी हुई। राजू, श्याम और बाबू राव के अमीर बनने की बाद की कहानी दर्शकों को देखने को मिली। लेकिन एक बार फिर किस्मत ने इन्हें आसमान से लाकर जमीन पर पटक दिया।


तीसरे भाग का इंतजार कर रहे फैंस को अब इनकी आगे की जर्नी देखने का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में एक निजी टेब्लॉयड को दिए इंटरव्यू के दौरान, फिरोज नाडियाडवाला ने कहा कि तीसरी फिल्म की कहानी मूल स्टार कास्ट के साथ काम कर रही है। उन्होंने कहा कि, "आपको ये बहुत जल्द उसी स्टार कास्ट - अक्षय जी, परेश भाई और सुनील जी के साथ देखने को मिलेगा। कहानी उसी जगह पर है, और हम कुछ तौर-तरीकों पर काम कर रहे हैं। उसी तरह, पात्रों की मासूमियत को बरकरार रखते हुए। इसे बनाया जाएगा।"


ये खबर सामने आते ही सोशल मीडिया (Fans reaction Hera Pheri 3) पर हेरा फेरी 3 का क्रेज देखने को मिला। इस फिल्म के लिए फैंस के बीच गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। नेटिजेंस ट्विटर पर अपने अपने अंदाज में हेरा फेरी 3 का स्वागत करने के लिए बेताब दिखे। कुछ लोगों को इस बात की खुशी है कि हेरा फेरी 3 आने के बाद कुछ नए मीम मैटेरियल देखने को मिलेंगे। 



कुछ ऐसे पोस्ट्स भी देखने को मिले, जिसमें 'हेरा फेरी' और 'फिर हेरा फेरी' के आयकॉनिक डायलॉग्स के जरिए अपना उत्साह जाहिर किया है। यहां देखें ट्विटर पर कुछ मजेदार ट्वीट्स-












और पढ़िए - Video: Alia Bhatt संग शादी पर पहली बार बोले Ranbir Kapoor, कहा- "हाका नूडल्स नहीं दाल -चावल ही बेस्ट है''





फिल्म की कहानी दो किराएदारों और एक पैसे के भूखे मकानमालिक के इर्द-गिर्द घूमती है। 








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 






Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story