Happy B'day AbRam: मम्मी गौरी ने साझा किया नन्हें अबराम का अनसीन वीडियो, फैंस बोले 'ये तो बाज़ीगर है'

बी-टाउन के सबसे क्यूट स्टार किड्स में से एक गौरी खान (Gauri Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले अबराम खान (AbRam Khan) अपनी क्यूट हरकतों से अक्सर लाइमलाइट चुरा ले जाते हैं।

Happy Bday AbRam: मम्मी गौरी ने साझा किया नन्हें अबराम का अनसीन वीडियो, फैंस बोले ये तो बाज़ीगर है
x

मुंबई। बी-टाउन के सबसे क्यूट स्टार किड्स में से एक गौरी खान (Gauri Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले अबराम खान (AbRam Khan) अपनी क्यूट हरकतों से अक्सर लाइमलाइट चुरा ले जाते हैं। आज अबराम नौ साल (AbRam Khan 9th Birthday)के हो गए हैं और इस खास मौके पर खान परिवार के साथ-साथ उनके फैंस भी अबराम के लिए शुभकामनाएं भेज रहे हैं। 


तीन बच्चों के माता-पिता शाहरुख खान और गौरी खान इन सबसे बेहद प्यार करते हैं, मगर अबराम के साथ ये प्यार थोड़ा ज्यादा है, क्योंकि उनपर माता-पिता के साथ-साथ बड़े भाई आर्यन खान (Aryan Khan) और बहन सुहाना खान (Suhana Khan) भी अपनी जान छिड़कते हैं। 



और पढ़िए - Anjali Arora को बॉयफ्रेंड से मिला कीमती तोहफा, यूजर्स बोले- इतना 'फेक'




इस बीच लाडले अबराम के जन्मदिन (AbRam Khan Birthday) पर गौरी खान ने के एक प्यारा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है। एस इंटीरियर डिजाइनर और बर्थडे बॉय की मां गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर छोटा वीडियो क्लिप शेयर किया है, जिसमें अबराम को क्वाड बाइक की सवारी करते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में अबराम समंदर किनारे क्वाड बाइक पर बैठे डैडी किंग खान की तरह जुल्फें झटकते हुए देखे जा सकते हैं। उन्होंने नीलें रंग की टी-शर्ट के साथ व्हाइट-रेड कलर के कम्फर्टेबल शॉर्ट्स पहन रखे हैं।




और पढ़िए - Riteish Deshmukh ने मर्द संग फरमाया रोमांस, पड़ी पत्नी की नजर...फिर हुआ ये




अपनी मासूमियत से अबराम (AbRam Khan Video) फैंस का दिल जीतते नजर आ रहे हैं। क्लिप में वो कुछ कहते नहीं हैं, मगर कैमरे की ओर देख वो अपने बालों को झटकते हैं। यही वजह है कि नेटिजेंस को अबराम (AbRam Khan Unseen Video)में शाहरुख की झलक दिखती है। कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो, बी-टाउन के अन्य सेलेब्स ने अबराम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा आम सोशल मीडिया यूजर्स भी क्यूटेस्ट बर्थडे बॉय पर प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने अबराम के लिए लिखा है, 'बाज़ीगर है ये तो' साथ में फायर इमोजी भी ड्रॉप किया।    


बता दें, शाहरुख और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान फिल्मी दुनिया में अपने सफर की शुरुआत कर चुके हैं। तो वहीं 9 साल के नन्हे अबराम फिल्हाल अपना बचपन एंजॉय कर रहे हैं और घर पर सबसे लाड़ प्यार हासिल कर रहे हैं। चाहे उनके पिता शाहरुख हों, मम्मी गौरी हों या बहन सुहाना, परिवार का हर सदस्य बेबी खान को प्यार से नहलाना पसंद करते हैं और अक्सर उनके साथ मनमोहक तस्वीरें पोस्ट करते देखे जाते हैं।





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story