Gunjan Singh के नए गाने ‘पिस्टल के छर्रा’ ने उड़ाया गर्दा, सच्ची घटना पर आधारित है सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों होली गीत की बहार आई हुई है, एक के बाद एक सिंगर्स होली स्पेशल गाने रिलीज कर रहे हैं, तो वहीं समर सिंह कुछ हटकर कर रहे हैं।

Gunjan Singh के नए गाने ‘पिस्टल के छर्रा’ ने उड़ाया गर्दा, सच्ची घटना पर आधारित है सॉन्ग
x

मुंबई। भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दिनों होली गीत की बहार आई हुई है, एक के बाद एक सिंगर्स होली स्पेशल गाने रिलीज कर रहे हैं, तो वहीं समर सिंह कुछ हटकर कर रहे हैं। सिंगर और एक्टर समर सिंह (Samar Singh) ने सच्ची घटना आधारित एक नए वीडियो सॉन्ग ‘पिस्टल के छर्रा' (Pistol Ke Chharra) रिलीज किया है। 


साल 2018 में बिहार में शराबबंदी की गई थी, बिहार में ये कानून पूरी तरह से अमल में लाया गया है। लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा चोरी छुपे शराब का धंधा किया जा रहा है। इसी सामाजिक और सच्ची घटना पर आधारित है समर सिंह का ये गाना।


और पढ़िए - मुंह में गुटखा डाले क्रेजी फैन ने Urfi Javed संग जबरदस्ती ले ली सेल्फी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट




गाने के वीडियो में समर सिंह (Samar Singh Bhojpuri Song) का दबंग अंदाज देखने को मिल रहा है। गाने में देखा जा सकता है कि गुंजन पहले तो शराब के खिलाफ आवाज उठाते हैं, बाद में वो महिलाओं के मान-सम्मान के लिए भी लड़ते हैं। 





गाने में आवाज समर सिंह ने दिया है, बोल आलोक यादव के हैं और म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है। भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘पिस्टल के छर्रा' (Pistol Ke Chharra) को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। कुछ हू घंटों में इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 



और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Next Story