Cannes 2022 में पहुंची फैंस की चहेती 'गुत्थी', रेड कार्पेट से सामने आई तस्वीर !

इस साल कांस मेगा शो में भारत सुर्खियों में है और एक के बाद एक भारतीय सेलेब्स रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। लेकिन एक सेलेब्रिटी ऐसी हैं, जिसने 'कांस 2022' (Cannes 2022) को अपने नाम कर लिया है।

Cannes 2022 में पहुंची फैंस की चहेती गुत्थी, रेड कार्पेट से सामने आई तस्वीर !
x

मुंबई। '75वें कांस फिल्म फेस्टिवल'(75th Cannes Film Festival)  की शुरुआत 17 मई से हुई और 28 मई तक ये कार्यक्रम चलेगा। इस साल कांस मेगा शो में भारत सुर्खियों में है और एक के बाद एक भारतीय सेलेब्स रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और हिना खान सहित कई हस्तियों को यहां लाइम लाइट बटोरते हुए देखा गया, जिसने नेटिज़न्स को हैरान किया। लेकिन एक सेलेब्रिटी ऐसी हैं, जिसने 'कांस 2022' (Cannes 2022) को अपने नाम कर लिया है।




और पढ़िए - Cannes 2022 में जलवा बिखेर भारत वापस लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन, पति और बेटी संग हुईं स्पॉट




ये सेलेब कोई और नहीं बल्कि हम सबकी चहेती 'गुत्थी'(Gutthi) (कॉमेडियन सुनील ग्रोवर) हैं। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने सोशल मीडिया पर अपने लोकप्रिय किरदार गुत्थी की एक मॉर्फ्ड (एडिट की हुई) तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर नजर आ रही हैं। तस्वीर में, गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर को एक व्हाइट गाउन पहने हुए देखा जा सकता है, जिसके सेंटर में बैंगनी रंग का डिजाइन दिया गया है। उन्होंने अपने बालों में लाल रिबन बांधा हुआ है, जो उनके गुत्थी लुक को पूरा करता है। 



इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "फ्रेंच रिवेरा"। सुनील ग्रोवर की पोस्ट ऑनलाइन सामने आते ही वायरल होने लगी और सभी को हंस-हसंकर लोट-पोट कर दिया। 'कांस 2022' के लिए रेड कार्पेट पर वॉक करने वाली हिना खान ने लिखा 'सुनील' और हंसते हुए इमोजी ड्रॉप किया। मौनी रॉय ने भी हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा 'लोल'। 


सुनील ग्रोवर की इस साल की शुरुआत में दिल की सर्जरी हुई थी। 27 जनवरी को मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी। हालांकि, कॉमेडियन को 3 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बाद में, कॉमेडियन ने भी एक बयान जारी किया और लिखा, "भाई इलाज ठीक हो गया, मेरी हीलिंग चल रही है, आप सब की दुआओं के लिए, कृतज्ञता मेरी भावना!  है ठोको ताली!"






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story