'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी की खबरों के बीच दूसरी बार मां बनीं दिशा वकानी, बेटे का किया स्वागत

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी (Disha Vakani welcomes second child) उर्फ दया बेन ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। एक्ट्रेस के भाई मयूर वकानी ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने बेटे के रूप में दूसरे बच्चे का स्वागत किया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी की खबरों के बीच दूसरी बार मां बनीं दिशा वकानी, बेटे का किया स्वागत
x

मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम दिशा वकानी (Disha Vakani welcomes second child) उर्फ दया बेन ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। एक्ट्रेस के भाई मयूर वकानी ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्होंने बेटे के रूप में दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। बता दें, दिशा और उनके पति मयूर पाडिया दूसरी बार माता पिता बने हैं। इससे पहले उन्होंने साल 2017 में बेटी स्तुति को जन्म दिया था, जिसके बाद से ही उन्होंने परिवार को समय देने के लिए ब्रेक ले रखा है।




और पढ़िए - Hansal Mehta ने 17 साल से साथी रहीं सफीना हुसैन संग रचाई शादी, बच्चे भी बने साक्षी






इस बीच दिशा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को छोड़ने की अफवाहों को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्हें दया बेन के किरदार निभाने के लिए खूब पसंद किया जाता है। लेकिन चार साल से अधिक समय से वो शो से गायब हैं। हालांकि, अब इसके निर्माता असित मोदी ने दया बेन के किरदार को शो में वापस लेकर आने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि शो में जल्द ही दया बेन का किरदार की वापसी होने वाली है। 


उन्होंने कहा,'हमारे पास दयाबेन के किरदार को वापस न लाने का कोई कारण नहीं है। 2020 और 2021 में हम सभी ने एक कठिन समय देखा है। लेकिन अब चीजें बेहतर हो चुकी हैं, 2022 में किसी भी अच्छे समय पर हम दयाबेन के किरदार को शो में वापस लाएंगे और दर्शक एक बार फिर से जेठालाल और दया भाभी की जोड़ी को देख सकेंगे'।



इसके आगे पूछे जाने पर कि क्या दिशा वकानी ही फिर से दया बेन की भूमिका निभाती नजर आएंगी या फिर किसी और को इस किरदार में ढलते हुए देखने को मिलेगा, इसपर असित ने कहा, "मुझे अभी तक नहीं पता कि दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापस आएंगी या नहीं। दिशा जी के साथ हमारे अभी भी बहुत अच्छे संबंध हैं, हम एक परिवार की तरह हैं। लेकिन अब वो शादीशुदा है और उनका एक बच्चा है और हर कोई अपनी-अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त हो जाता है। हम सभी की अपनी निजी जिंदगी होती है, इसलिए मैं उस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा। लेकिन जो भी दिशा बेन और निशा बेन हो, लेकिन आपको दया बेन शो में जरुर दिखाई देंगी, क्योंकि हम आपका आज भी वही मनोरंजन करना चाहते हैं जो हम पहले करते थे।"




और पढ़िए - IPL के फिनाले को होस्ट करेंगे आमिर खान, 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर भी होगा लॉन्च




ऐसे में दिशा के दूसरे बच्चे के आने के बाद उनकी जिम्मेदारियां और बढ़ गई हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापसी करेंगी या दर्शकों को इस किरदार के लिए एक नया चेहरा देखने को मिलेगा।







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story