Video: दुबई एक्सपो 2020 के दौरान Disha Patani ने स्टेज पर लगाई आग, हॉट मूव्स से घायल किए लाखों दिल

हाल ही में हुए दुबई एक्सपो 2020 में सलमान खान (Salman Khan) का बहुप्रतीक्षित 'दा-बैंग द टूर रीलोडेड' (Da-Bangg Tour Reloaded) ईवेंट का आयोजन किया गया था, इसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए, जिसमें से एक एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) भी रहीं। देखें उनका हॉट परफॉर्मेंस

Video: दुबई एक्सपो 2020 के दौरान Disha Patani ने स्टेज पर लगाई आग, हॉट मूव्स से घायल किए लाखों दिल
x

मुंबई। हाल ही में हुए दुबई एक्सपो 2020 (Dubai Expo 2020) में सलमान खान (Salman Khan) का बहुप्रतीक्षित 'दा-बैंग द टूर रीलोडेड' (Da-Bangg Tour Reloaded) ईवेंट का आयोजन किया गया था, इसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए, जिसमें से एक एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) भी रहीं। दिशा ने इस ईवेंट में काफी धमाकेदार स्टेज परफॉर्मेंस दिया, जिसकी एक झलक अब सामने आ गई है। इस वीडियो में हॉटेस्ट दिशा पाटनी को अपनी फिल्म भारत के डांस नंबर स्लो मोशन पर डांस करते हुए स्टेज पर आग लगाते देखा जा सकता है।



'भारत' फिल्म के गाने 'स्लो मोशन में' (Disha Patani dance on Song Slow Motion Mein) में दिशा के साथ दबंग खान की केमिस्ट्री देखने को मिली थी, जिसे फैंस ने काफी सराहा और यूट्यूब पर गाने ने लाखों व्यूज बटोरते हुए रिकॉर्ड तोड़ प्यार हासिल किया। अब अंतर्राष्ट्रीय मंच  पर भी दिशा पाटनी (Disha Patani Hot Dance Moves) ने इस गाने पर परफॉर्म कर फैंस को घायल कर दिया है। दुबई एक्सपो के लिए दिए गए इस परफॉर्मेंस के दौरान दिशा पाटनी (Disha Patani Sizzling Looks) ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी कर रखा है, जिसमें वो बेहद हॉट और सिज्जलिंग नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने परफॉर्मेंस के वीडियोज शेयर किए हैं, जिसे उनके फैंस वायरल करते नजर आ रहे हैं।



दिशा पाटनी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के लिए अपने दूसरे शेड्यूल रैप की घोषणा की, जिसमें जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा दिशा ने करण जौहर की 'योद्धा' की शूटिंग भी पूरी की, जहां वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयक करती नजर आएंगी। दिशा के पास पाइपलाइन में एकता कपूर की 'केटीना' भी है।

Next Story