मुंह में गुटखा डाले क्रेजी फैन ने Urfi Javed संग जबरदस्ती ले ली सेल्फी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद को अक्सर अपने अजीब लेकिन बोल्ड फैशन के जरिए सुर्खियां बटोरते देखा जाता रहा है। मगर इस बार वो किसी और वजह से सुर्खियों में हैं।

मुंह में गुटखा डाले क्रेजी फैन ने Urfi Javed संग जबरदस्ती ले ली सेल्फी, एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट
x

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद को अक्सर अपने अजीब लेकिन बोल्ड फैशन के जरिए सुर्खियां बटोरते देखा जाता रहा है। उर्फी आए दिन अपने लुक्स से दर्शकों का ध्यान खींचती नजर आ ही जाती हैं, लोग क्या कहते हैं इसकी उन्होंने कभी कोई परवाह नहीं की। सोशल मीडिया पर हर दिन उनकी नई तस्वीरों और वीडियोज को देखा जाता है, जो फैंस और हेटर्स दोनों के ही वजह से वायरल होते रहते हैं।



इस बीच उर्फी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, मगर इस बार उनके फैशन की वजह से नहीं बल्कि उनके जबरा फैन की वजह से। उर्फी को इस लेटेस्ट वीडियो में उन्हें हंस हसंकर लोट पोट होते देखा जा सकता है, वो भी एक ऐसे शख्स की वजह से जो उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी पिंक कलर की कटआउट ड्रेस पहनकर चली आ रही होती हैं, तभी एक शख्स जो मुंह में तंबाकू भरे हुए है, वो अचानक आकर उर्फी की कमर पर हाथ रखता है उनके साथ सेल्फी लेने लगता है। इतना ही नहीं सेल्फी लेने से पहले वो मुंह जबा रहे तंबाकू को वहीं सड़क पर थूक देता है।



और पढ़िए -The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की दीपिका पादुकोण से हुई आंंखें चार, कर बैठे प्यार का इज़हार



शख्स की इस हरकत को देख जहां एक तरह पैपराजी और वहां मौजूद कुछ लोग उसपर नाराज होने लगते हैं, तो वहीं दूसरी ओर उर्फी की हंसी नहीं रुकती है और वो अपना पेट पकड़े जोर जोर से हंसती दिखाई दे रही हैं। उन्हें देख ऐसा मालूम पड़ा रहा है, जैसे वो बस हंसते हुए गिर ही पड़ेंगी। वीडियो के बैकग्राउंड में किसी को 'ऐ गुटखा लवर' कहते सुना जा सकता है। इतना ही नहीं उर्फी खुद भी कहती हैं कि शायद वो शख्स यूपी से था। कुछ लोगों कानपुर या बनारस से होने का भी हिंट दिया, जिसने नेटिजेंस को नाराज कर दिया है।  


कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने गुटका थूकने वाले शख्स को खरी खोटी सुनाते हुए लिखा, "हंसने के बजाय वो उससे कह सकती थी कि इस तरह से सड़कों को खराब मत करो।" दूसरे ने उल्लेख किया, "इस्मे इतना हस्ने की क्या बात लगा देता है एक कान के नीचे।" तीसरे ने उल्लेख किया, "यह अजीब लग रहा है, सड़कों पर थूकना।" हाल ही में उर्फी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक अंजान शख्स के साथ कैफे में बैठ रोती नजर आई थीं।


और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


Next Story