Country Of Blind Poster Launch: इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने कांस पहुंची हिना खान, दिलचस्प है कहानी

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानीं एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में हैं, जहां वो 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) में अपनी अगली फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने पहुंची हैं। देखें फिल्म का पोस्टर-

Country Of Blind Poster Launch: इस फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने कांस पहुंची हिना खान, दिलचस्प है कहानी
x

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की जानी मानीं एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में हैं, जहां वो 'कांस फिल्म फेस्टिवल' (Cannes Film Festival) में अपनी अगली फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने पहुंची हैं। हिना अपनी उपस्थिती को लेकर हर दिन चर्चा में बनी हुई हैं और अपने नए नए अवतार से फैंस को चौंका रही हैं। इस हफ्ते की शुरुआत में रेड कार्पेट पर उन्होंने लिलैक कलर का गाउन पहन कर वॉक किया और अपने शानदार प्रदर्शन के लिए खूब वाह वाही बटोरी। अब उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' के पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर कर दिया है।




और पढ़िए - Cannes 2022: ब्लैक सेक्विन गाउन...मैसी बन, रेड कार्पेट पर बला की खूबसूरत लगीं दीपिका पादुकोण




एक्ट्रेस ने 'कांस फिल्म फेस्टिवल' के 'इंडियन पवेलियन' (Cannes Film Festival Indian Pavilion)  में अपनी दूसरी फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' (Country Of Blind Poster Launch) के पोस्टर का अनावरण किया। इस खास और यादगार पल से उन्होंने एक पोस्ट साझा, जिसमें पोस्टर लॉन्च इवेंट की कुछ झलकियों के साथ 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' का पोस्टर भी है। 



हिना खान ने इस पोस्ट के साथ लिखा- "किसी के लिए भी सिनेमा के साथ एक्सपेरिमेंट करना आसान नहीं है, लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसे उचित बनाना भी एक कठिन काम है, खासकर स्वतंत्र फिल्म निर्माताओं के लिए। हमने भी ऐसी चुनौतियों का सामना किया। लेकिन हमने कहानी के सार के साथ रहने का फैसला किया। एक अभिनेता के रूप में एक नेत्रहीन लड़की की भूमिका निभाना असाधारण और दिलचस्प दोनों था और अधिक कारणों से मैं अब लिख सकती हूं। हमारी रचनात्मक छलांग 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' पोस्टर का पहला रूप प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 - इंडियन पवेलियन में।"



फिल्म की बात करें तो, इसमें हिना खान एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो देख नहीं सकती। ये फिल्म एक इंडो-इंग्लिश फिल्म है, और इसके जरिए वो इंडो-हॉलीवुड फिल्म में डेब्यू करने वाली हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म एचजी वेल्स के नॉवेल ‘द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड' (Hina Khan launches poster of indo-english film Country of Blind) पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन राहत काजमी ने किया है। इसमें एक नेत्रहीन लोगों से भरे एक घाटी के जीवन को दर्शाया गया है। इसमें दिखाया गया है कि आंखों की रौशनी ना होने के बावजूद कैसे वहां के लोग एक खुशहाल जीवन जीते हैं। 




इस फिल्म में हिना एक नेत्रहीन लड़की होने के बावजूद तीर कमान चलाती दिखेंगी। इस किरदार को निभाने के लिए हिना ने बकायदा वर्कशॉप अटेंड किए ताकि वो अपने किरदार के साथ न्याय कर सकें। कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान का ये दूसरा अपीयरंस है। इससे पहले उन्होंने साल 2019 में अपना कांस डेब्यू किया था। 



वर्कफ्रंट की बात करें तो, हिना खान को टीवी शो 'नागिन 5' में एक संक्षिप्त रूप में भी देखा गया था। उन्होंने 'लाइन्स' के साथ फिल्मों में कदम रखा, जिसका पोस्टर मई, 2019 को 72 वें 'कांस फिल्म फेस्टिवल' में अनावरण किया गया था। हिना खान को टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 के अलावा डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार के लिए भी याद किया जाता है।







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story