Confirm!: 'आलिया रणबीर की कल है शादी', बहन रिद्धिमा ने खुलेआम किया ऐलान, नीतू कपूर ने वेन्यू पर लगाई मुहर

पिछले कई दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। शादी को तारीख को लेकर भी काफी कंफ्यूजन चल रहा था। लेकिन अब सभी अटकलों और दुविधाओं पर दूल्हे की बहन ने विराम लगा दिया है।

Confirm!: आलिया रणबीर की कल है शादी, बहन रिद्धिमा ने खुलेआम किया ऐलान, नीतू कपूर ने वेन्यू पर लगाई मुहर
x

मुंबई। पिछले कई दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। शादी को तारीख को लेकर भी काफी कंफ्यूजन चल रहा था। लेकिन अब सभी अटकलों और दुविधाओं पर दूल्हे की बहन ने विराम लगा दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो रही है और वो भी कल यानी 14 अप्रैल को ही हो रही है। सोशल मीडिया पर सुबह से इस कपल की शादी की रस्मों को लेकर अपडेट्स आ रही हैं।


सुबह ऋषि कपूर के नाम की पूजा होने के बाद  आलिया  रणबीर की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। फंक्शन में कपूर और भट्ट परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए। वहीं मेहंदी फंक्शन के बाद सभी को अपने अपने घर वापस जाते हुए देखा गया। महेश भट्ट, पूजा भट्ट, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट के वीडियोज सामने आए।



अब फाइनली दूल्हे की मां और बहन का एक तहलका मचा देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें बहन रिद्धिमा कपूर ने शादी की तारीख का खुलासा कर दिया है। दरअसल, फंक्शन पूरा होने के बाद नीतू कपूर बेटी के साथ घर पहुंची और पहले मौजूद पैप्स उनका वहां इंतजार कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स से काफी बातें की और आलिया भट्ट के लिए अपने दिल की बात भी जाहिर की।



वूम्पला द्वारा जारी किए गए वीडियोज में देखा जा सकता है कि जब पैप्स उनसे आलिया भट्ट के बारे में पूछते हैं, तो वो उन्हें सबसे प्यारी और क्यूट कहकर पुकारती हैं। जबकि ननंद रिद्धिमा ने होने वाली भाभी को डॉल कहा है।



और पढ़िए - #RanbirAliaKiShaadi: आलिया भट्ट को सजाएंगी सास नीतू कपूर, सुबह-सुबह पहुंची वेन्यू




इसके बाद पैप्स उनसे पूछते हैं कि शादी कब है अब तो बता दीजिए। इसपर नीतू थोड़ा रुकती हैं और सवाल टालती हैं। मगर एक ही सवाल सुनसुनकर थक चुकीं रिद्धिमा आखिरकार शादी की तारीख का ऐलान कर ही देती हैं। उन्हें ये साफ कहते हुए सुना जा सकता है कि, "भइया शादी कल है"। इसके बाद दूसरा सवाल आता है कि शादी कहां से है इसपर नीतू बताती हैं कि शादी भी वास्तु से ही है।



इस बिग ब्रेकिंग वीडियो के बाद नीतू और रिद्धिमा का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि अब हमें जाने दो, हम थक गए हैं। पैपराजी जब उन्हें रुक कर पोज देने के लिए कहते हैं, तो रिद्धिमा और नीतू दोनों ही कहती हैं हम बहुत थक गए हैं। 


बता दें, हमने आपको पहले ही बताया था कि, आज कपल की मेहंदी सेरेमनी रखी गई थी। कल वास्तु से ही इसकी हल्दी सेरेमनी का आयोजन होगा, इसके बाद चूड़ा सेरेमनी होगी। जिसके बाद कपल पूरे रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।    








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story