कॉमेडियन Sugandha Mishra ने दिखाया शादी के एक साल बाद का हाल, यूजर बोले- 'ये काफी रिलेटेबल'

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने शादी के एक साल बाद का हाल दिखाया है। कपल का वीडियो देख फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं।

कॉमेडियन Sugandha Mishra ने दिखाया शादी के एक साल बाद का हाल, यूजर बोले- ये काफी रिलेटेबल
x
Instagram

मुंबई। टेलीविजन के पॉपुलर कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में टीचर का रोल निभाकर घर-घर अपनी पहचान बनाने वाली कॉमेडियन, सिंगर और होस्ट सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) बीते साल के 26 अप्रैल को अपने प्यार और कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosale) संग शादी के बंधन में बंधीं। वहीं, अब शादी के एक साल गुजर जाने के बाद सुगंधा ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की झलक (Sugandha Mishra Post) दिखाई है, जिसमें आए चेंजेस को देख फैंस हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं।


सुगंधा मिश्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Sugandha Mishra Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में संकेत भोसले व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक पैंट पहने आराम से किताब पढ़ते नजर आ रहे हैं। तभी वहां सुगंधा मिश्रा, बिल्ली का गेटअप लिए पहुंच जाती हैं और बिल्ली की आवाज निकालने लगती हैं। पहले तो संकेत इसे टॉलरेट करते देखे जाते हैं, लेकिन फिर इरिटेट होकर कुत्ते की आवाज निकालकर सुगंधा को वहां से भगा देते हैं। 






और पढ़िए - Raksha Bandhan Trailer Twitter Review: 'रक्षाबंधन' का ट्रेलर देख ट्विटर पर उमड़ा इमोशन्स का सैलाब, देखें रिव्यू






वीडियो को शेयर करते हुए सुगंधा ने कैप्शन में लिखा है,'रिलेटेबल?' वहीं, फैंस वीडियो को देख हंसते-हंसते लोटपोट हुए जा रहे हैं। साथ ही लाइक का बटन दबा बेहतरीन रिएक्शन दे रहे हैं। सुगंधा के पोस्ट को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इसपर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,'गॉड मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं।' दूसरे ने लिखा,'ये काफी रिलेटेबल है।' एक अन्य लिखते हैं,'आप दोनों मेरे फेवरेट कपल हो। ऐसे ही बाकी फैंस भी दोनों की तारीफ करते हुए हंसने और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं। 


बता दें कि, सुगंधा और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने 26 अप्रैल 2021 को पंजाब के जालंधर में सात फेरे लिए थे। कोरोना महामारी की वजह से सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की शादी में केवल घरवाले और करीबी लोग ही शरीक हो पाए थे। सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले एक साथ कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं। कुछ समय पहले ही सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले सुनील ग्रोवर के कॉमेडी शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' में साथ नजर आए थे। 








और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story