कोरियोग्राफर Tushar Kalia ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी संग की सगाई, तस्वीरों पर आया फैंस का दिल

मशहूर डांस कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी संग सगाई की है। जिसकी तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

कोरियोग्राफर Tushar Kalia ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी संग की सगाई, तस्वीरों पर आया फैंस का दिल
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर और रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के जज तुषार कालिया (Tushar Kalia) के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। तुषार ने अपनी लेडी लव त्रिवेणी बर्मन (Triveni Barman) संग सगाई कर ली है। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर छा गई हैं। इन पिक्चर्स में कपल की चेहरे की स्माइल साफ बता रही है कि दोनों जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। 



तुषार कालिया और त्रिवेणी को इन तस्वीरों में पीले रंग के आउटफिट में देखा जा सकता है। दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी और खूबसूरत लग रही है। इस पिक्चर में तुषार कालिया और त्रिवेणी को हाथ जोड़े हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,'नई शुरुआत.. हमें प्यार और आशीर्वाद दीजिए।'




और पढ़िए - Shweta Tiwari और Palak Tiwari की जोड़ी है सुपरहिट, मां बेटी ने फिर जीता फैंस का दिल





तुषार कालिया ने इंगेजमेंट फोटोशूट की तस्वीरें भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इन फोटोज में जोड़े को ऑफ व्हाइट आउटफिट में देखा जा सकता है। तुषार कालिया ने बेहतरीन पिक्चर्स की सीरीज को साझा करते हुए इंगेजमेंट रिंग वाले इमोजी के साथ ‘टेकेन’ यानी 'हाथ थाम लिया' लिखा है।



इन फोटोज में कपल की बॉन्डिंग और केमेस्ट्री देख फैंस दिल हार बैठे हैं। साथ ही फैंस समेत सेलेब्स भी जोड़े को आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। 



और पढ़िए - Kangana Ranaut ने की अनन्या पांडे की बुली! जीभ से नाक छूकर यूं उड़ाया मजाक






तुषार कालिया और त्रिवेणी बर्मन ने रोमांटिक पोज दिए हैं। तुषार कालिया की इन पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। करण जौहर ने कमेंट में दिल वाले इमोजी के साथ ‘बधाइयां’ लिखा।



इसके अलावा पुलकित सम्राट, सना सईद, फिल्ममेकर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर धर्मेश समेत अन्य लोगों ने भी कपल को सगाई की शुभकामनाएं दी। आपको बता दें कोरियोग्राफर तुषार कालिया (Tushar Kalia) की होने वाली लाइफ पार्टनर त्रिवेणी बर्मन (Triveni Barman) असम की मॉडल हैं। त्रिवेणी ने साल 2017 में ‘फेमिना मिस इंडिया’ का खिताब भी जीता था। त्रिवेणी (Triveni Barman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 70 हजार लोग फॉलो करते हैं।





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story