पवन सिंह और अकांक्षा दुबे की केमिस्ट्री है सुपरहिट, कुछ दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को मिले इतने करोड़ व्यूज

भोजपुरी म्यूजिक के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) संग तलाक लेने को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इन सबके बीच उन्होंने फैंस के मनोरंजन में कोई रुकावट नहीं आने दिया है।

पवन सिंह और अकांक्षा दुबे की केमिस्ट्री है सुपरहिट, कुछ दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को मिले इतने करोड़ व्यूज
x

मुंबई। भोजपुरी म्यूजिक के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Jyoti Singh) संग तलाक लेने को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इन सबके बीच उन्होंने फैंस के मनोरंजन में कोई रुकावट नहीं आने दिया है। वो फिल्मों के अलावा बैक-टू-बैक कई म्यूजिक एलबम्स रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम है ‘साटा के पईसा' (Sata Ke Paisa)। 





और पढ़िए - अरविंद कल्लू के दबंग अंदाज और डिंपल सिंह की दिलकश अदा ने मचाया धमाल, देखें Yarawa Buxar Wala




फैंस पवन सिंह के इस गाने का बेसब्री से इंतदार कर रहे थे और इस गाने के रिलीज होते ही इसके व्यूज इंटरनेट पर तेजी से भागे हैं। यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक ये गाना ताबड़तोड़ वायरल होते हुए देखा जा सकता है।  गाने के वीडियो को पावर स्टार पवन सिंह और हॉट एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) पर फिल्माया गया है, जिसमें वो अपनी अदाओं से घायल करती देखी जा सकती हैं। वहीं पवन सिंह इस गाने में दबंगई अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने को रिलीज हुए अभी एक महीना भी नहीं हुआ है और इसे 1 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। 





गाने में आवाज पवन सिंह और शिल्पी राज (Pawan Singh-Shilpi Raj Songs) ने दिए हैं और बोल निक्की निहाल ने लिखे हैं। म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह के हैं। शुभ लाभ फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किए गए इस गाने को ताबड़तोड़ प्यार मिल रहा है, और 3.5 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो पर लाइक बटन प्रेस कर प्यार बरसाया है।






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story