Cannes 2022: कान्स के दूसरे दिन दिखा भारतीयों का जलवा, दीपिका समेत इन एक्ट्रेसेज ने किया 'घूमर' डांस

'75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' (75th Cannes Film Festival) का दूसरा दिन (Cannes Day 2) है और भारतीयों ने इस समारोह में अपना झंडा गाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। देखें-

Cannes 2022: कान्स के दूसरे दिन दिखा भारतीयों का जलवा, दीपिका समेत इन एक्ट्रेसेज ने किया घूमर डांस
x

मुंबई। '75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल' (75th Cannes Film Festival) का दूसरा दिन (Cannes Day 2) है और भारतीयों ने इस समारोह में अपना झंडा गाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। भारती सुंदरियां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से लेकर दिग्गज एक्टर्स आर माधवन (R Madhavan) और नवाजउद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) तक इस साल वॉक करते दिखे। यहीं से अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राजस्थानी फोल्क सिंगर मामे खान को लोकगीत गाते हुए देखा जा सकता है। 


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मामे खान (First Indian Folk Singer Mame khan at Cannes) 'घूमर' गाने को लाइव परफॉर्म करते हैं, तभी चारों एक्ट्रेसेज उठ खड़ी होती हैं और घूमर (Deepika Padukone does ghoomar at Cannes) करने लगती हैं। चारों हसीनाएं डांस करते भारतीय रस में डूबी नजर आईं। इस दौरान दीपिका ने कान्स के दूसरे दिन ब्लैक पावर सूट कैरी किया, जो उनका तीसरा लुक है। वहीं उर्वशी ने ब्लैक ड्रेस पहनी है, तमन्ना मल्टीकलर्ड ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं और पूजा हेगड़े ने व्हाइट मल्टी कलर्ड डिजाइन व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। फैंस को इस बात का भी बेसब्री से इंतजार है कि कब ये चारों हसीनाएं एक साथ आएंगी और भारतीय संस्कृति का जलवा कान्स में बिखेरेंगी। 




और पढ़िए –  रिलीज हुआ पहली भोजपुरी वेब सीरीज 'प्रपंच' का ट्रेलर, दिल जीत रहा है पवन सिंह का पावरफुल अंदाज









और पढ़िए – Cannes 2022: Helly Shah का शानदार 'कान्स' डेब्यू, रेड कार्पेट पर गिराई हुस्न की बिजलियां




इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत कंट्री ऑफ ऑनर है। इस मौके पर सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर अब तक के सबसे बड़े भारतीय दल का नेतृत्व कर रहे हैं। प्रतिनिधिमंडल को देश की विभिन्न शक्तियों और पहलुओं का प्रतिनिधित्व करने के लिए देश भर से चुना गया है। वायरल हो रहे वीडियो में अनुराग ठाकुर को भी बैठे हुए देखा जा सकता है।




ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल पर मामे खान के मंत्रमुग्ध करने वाला वीडियो साझा किया, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "श्री मामे खान, लोक कलाकार और संगीतकार ने इंडिया पवेलियन के उद्घाटन पर दर्शकों को एक गाने के साथ मंत्रमुग्ध कर दिया।" कान्स में इंडिया पवेलियन के उद्घाटन समारोह के हिस्से के रूप में भारतीय सिने हस्तियों को इकट्ठा किया गया था। 






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story