Cannes 2022: बार्बी डॉल पहन रेड कार्पेट पर उतरीं हिना खान, लुक से फैंस को किया घायल

हिना खान ने 'कान्स 2022' के रेड कार्पेट पर बार्बी डॉल पहन जलवा बिखेरा है। एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लाइमलाइट बटोरती नजर आई हैं।

Cannes 2022: बार्बी डॉल पहन रेड कार्पेट पर उतरीं हिना खान, लुक से फैंस को किया घायल
x
Instagram

मुंबई। टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी दमदार पकड़ बनाने के बाद बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। हिना खान इस बार भी 'कान्स 2022' (Cannes 2022) पहुंची हैं, साथ ही अपने लेटेस्ट लुक से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं। हिना ने कान्स के रेड कार्पेट पर ऑफ शोल्डर lilac गाउन पहन अपने लुक से पूरी अटैंशन ग्रैब कर ली है। 



हिना (Hina) ने साल 2019 में इस रेड कार्पेट (Red Carpet) पर अपना डेब्यू किया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने कान्स के तीसरी दिन रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाया। कान्स 2022 में हिना खान ने एक बार फिर अपने स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को सरप्राइज कर दिया। हिना खान ने ऑफ शोल्डर पेप्लम voluminous फैदर गाउन पहना था। इस थाई हाई स्लिट Silhouette गाउन में हिना खान को हर कोई देखता ही रह गया।





और
 पढ़िए - Cannes 2022: Deepika Padukone के नए लुक का जलवा, रेड गाउन में लगीं अप्सरा







सिल्वर पेंसिल हील्स, डायमंड बेसलेट, डायमंड ईयरिंग्स के साथ हिना ने लुक को कंप्लीट किया। लाइट वेवी हेयर्स में हिना खान के लुक गजब का था। हिना खान को इन तस्वीरों में अलग-अलग पोज देते देखा जा रहा है। वह अपनी दिलकश अदाओं से करोड़ों लोगों को दीवाना बना रही हैं। हिना खान अपनी अपकमिंग इंडो-इंग्लिश फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ के पोस्टर लॉन्च के लिए कान्स के 75वें एडिशन के रेड कार्पेट पर चलीं।



हिना खान ने साल 2019 में भी कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवे बिखेरे थे। एक्ट्रेस ने उस वक्त सिल्वर कलर की ड्रेस पहनकर कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। उन दिनों अपने ऑउटफिट और फैशन सेंस के साथ-साथ स्टाइल को लेकर भी हिना काफी सुर्खियों में रही थीं। ऐसे में फैंस यह मान रहे हैं कि हिना खान इस साल भी धमाल मचाने वाली हैं। 17 मई को शुरू हुआ कान्स फिल्म फेस्टिवल 28 मई तक चलने वाला है। 







और
 पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story