Cannes 2022: अदिती राव हैदरी का कांस में डेब्यू, सिंपल सफेद साड़ी में लूट ले गईं लाइम लाइडट

'कान्स 2022' (Cannes 2022) की शुरुआत 17 मई से हुई थी और इस बार प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव भारतीय सिनेमा का जश्न मना रहा है। मार्चे डू सिनेमा में भारत को पहला 'कंट्री ऑफ ऑनर' चुना गया है।

Cannes 2022: अदिती राव हैदरी का कांस में डेब्यू, सिंपल सफेद साड़ी में लूट ले गईं लाइम लाइडट
x

मुंबई। 'कान्स 2022' (Cannes 2022) की शुरुआत 17 मई से हुई थी और इस बार प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव भारतीय सिनेमा का जश्न मना रहा है। मार्चे डू सिनेमा में भारत को पहला 'कंट्री ऑफ ऑनर' चुना गया है। दूसरी भारतीय अदाकाराओं ने भी अपने-अपने अंदाज में रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने का कोई मौका नहीं छोड़ा। 



दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, पूजा हेगड़े, उर्वशी रौतेला, तमन्ना भाटिया के बाद अब एक्ट्रेस अदिती राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने भी कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट (Aditi Rao Hydari Cannes Red Carpet) पर वॉक किया है। अदिति का ये पहला कांस है, जहां उन्होंने बहुत ही ग्रेसफुल अंदाज में अपना डेब्यू किया है।



और पढ़िए - Video: Giorgia Andriani के बर्थडे में शहनाज गिल का स्वैग, जमकर लूटी लाइमलाइट





एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस साल जूरी ड्यूटी पर हैं, तो दूसरी ओर ऐश्वर्या राय बच्चन, हिना खान, हेली शाह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आर माधवन, और कई अन्य भारतीय हस्तियां I & B मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में भारतीय प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा हैं। 

अदिति ने भी इस साल '75वें कांस फिल्म फेस्टिवल' (75th Cannes Film Festival) में अपनी शुरुआत की, और इस कार्यक्रम से उनकी उपस्थिति की बेहतरीन तस्वीरें सामने आई हैं। अदिति ने इस दौरान सब्यसाची (Sabyasachi) द्वारा डिजाइन की गई हाथ से रंगी और कढ़ाई वाली हाथीदांत की साड़ी पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।


 

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो, उन्होंने अपने आउटफिट को सब्यसाची ज्वैलरी के बंगाल रॉयल कलेक्शन के साथ पूरा, उन्होंने पन्ना और हीरे से बना एक चोकर सेट पहना। रेड लिप्स्टिक के साथ बोल्ड मेकअप और बालों का बन बनाए अदिती (Aditi Rao in Sabyasachi) ने कम्पलीट इंडियन ग्रेस को दर्शाया। 


फेस्टिवल से अपने दूसरे लुक में वह बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं। वहीं दूसरे दिन उन्होंने शर्ट और पैंट को को-ऑर्ड सेट के साथ पूरा किया। को-ऑर्ड सेट के साथ उन्होंने एक्सेसरीज के लिए सिल्वर पॉलीगॉन हूप इयररिंग्स चुना। 






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story