The Broken News Trailer: ओटीटी प्लैटफॉर्म पर सोनाली बेंद्रे का डेब्यू, खोलेंगी 'ब्रेकिंग न्यूज' के पीछे का राज़

भारत का सबसे बड़े और लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में से एक ZEE5 एक और रोमांचक वेब सीरीज, 'द ब्रोकन न्यूज' (The Broken News) लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं, साथ ही लंबे समय के बाद वो एक्टिंग वर्ल्ड में भी वापसी करती नजर आएंगी।

The Broken News Trailer: ओटीटी प्लैटफॉर्म पर सोनाली बेंद्रे का डेब्यू, खोलेंगी ब्रेकिंग न्यूज के पीछे का राज़
x

मुंबई। भारत का सबसे बड़े और लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में से एक ZEE5 एक और रोमांचक वेब सीरीज, 'द ब्रोकन न्यूज' (The Broken News) लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं, साथ ही लंबे समय के बाद वो एक्टिंग वर्ल्ड में भी वापसी करती नजर आएंगी।


बीबीसी स्टूडियोज इंडिया द्वारा निर्मित और विनय वैकुल द्वारा निर्देशित 'द ब्रोकन न्यूज' (The Broken News streaming on ZEE5), पॉपुलर ड्रामा सीरीज 'प्रेस' का ऑफिशियल रीमेक है। 'द ब्रोकन न्यूज' का प्रीमियर 10 जून को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में होगा और 190+ देशों में केवल ZEE5 पर उपलब्ध होगा।





और पढ़िए -  कान्स 2022: ब्लैक फेदर गाउन में कांस रेड कार्पेट पर पहुंचीं उर्वशी रौतेला, फैंस बोले- 'आप इतनी खूबसूरत क्यों..



'द ब्रोकन न्यूज' वेब सीरीज का ट्रेलर (The Broken News trailer) रिलीज कर दिया गया है, जो न्यूज वर्ल्ड के इर्द-गिर्द घूमती है और पत्रकारों के एक गतिशील समूह के जीवन, झूठ, प्रेम और संघर्ष को प्रकट करती है। आवाज भारती एक नैतिक और विश्वसनीय समाचार चैनल है, जिसका नेतृत्व प्रधान संपादक अमीना कुरैशी (सोनाली बेंद्रे) और जोश 24/7 समाचार, प्रधान संपादक दीपांकर सान्याल (जयदीप अहलावत) की अध्यक्षता में है। ये चैनल्स टीआरपी के हिसाब से भारत के नंबर 1 न्यूज चैनल हैं, लेकिन सनसनीखेज और आक्रामक पत्रकारिता में विश्वास रखते हैं।


ट्रेलर में देखने को मिलता है कि राधा भार्गव (श्रिया पिलगांवकर) एक जुनूनी पत्रकार हैं, और नैतिक पत्रकारिता में विश्वास करती हैं, लेकिन उन्हें अपने काम को लेकर प्रतिबंधों से गुजरना पड़ता है, जो निराशाजनक है।



और पढ़िए - Video: बन-ठनकर पार्टी में पहुंची उर्फी जावेद ने फैन से मांगा कुछ ऐसा, दंग रह गए यूजर्स







'द ब्रोकन न्यूज' में सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre OTT Debu with The Broken News) के अलावा जयदीप अहलावत, श्रिया पिलगांवकर, तारुक रैना, इंद्रनील सेनगुप्ता, फैसल राशिद, किरण कुमार, आकाश खुराना और संजीता भट्टाचार्य जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे।




और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story