Watch BPL 2022: बांग्लादेशी क्रिकेटर्स पर भी चला अल्लू अर्जुन का जादू, मैच के दौरान करने लगे 'श्रीवल्ली' डांस

क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों को अक्सर अपनी खुशी का जश्न मनाते देखा जाता रहा है। मगर इस बार का ट्रेंड तो कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है।

Watch BPL 2022: बांग्लादेशी क्रिकेटर्स पर भी चला अल्लू अर्जुन का जादू, मैच के दौरान करने लगे श्रीवल्ली डांस
x

मुंबई। क्रिकेट के मैदान में खिलाड़ियों को अक्सर अपनी खुशी का जश्न मनाते देखा जाता रहा है। क्रिकेटर्स अक्सर अपने यूनीक स्टाइल को लेकर फैंस के बीच छा जाते हैं, मगर इन दिनों हर किसी पर एक ही जादू दिखाई दे रहा है, वो 'पुष्पा' का जादू। जी हां, अभी तक हमने आपको कई भारतीय क्रिकेटर्स को पुष्पा के रंग में रंगे हुए दिखाया। लेकिन अब टॉलीवुड का ये जादू बांग्लादेश भी जा पहुंचा है।


बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान मैदान में मौजूद खिलाड़ियों को पुष्पाराज की स्टाइल और उसके डांस स्टेप्स को रीक्रिएट करते देखा गया। बीपीएल का 8वां मैच कॉमीलिया विक्टोरियन्स और फॉर्चून बरीशल के बीच हुआ। इस दौरान बांग्लादेशी ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को साउथ सटार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के वायरल डांस स्टेप को करते देखा गया। 



और पढ़िए -video: Vaani Kapoor ने व्हाइट बिकिनी टॉप एंड ट्राउजर में ढाया कहर, हॉट एंड सिज्जलिंग अवतार से बढ़ाया इंटरनेट का पारा


मैच की पहली पारी के दौरान, बरिशल के कप्तान ने बल्लेबाजी पावरप्ले की दूसरी आखिरी गेंद पर दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस को आउट किया। इस सफलता के बाद, शाकिब को 'श्रीवल्ली' गाने से अल्लू अर्जुन के फेमस स्टेप को रीक्रिएट कर विकेट का जश्न मनाते देखा गया।


ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म फैनकोड ने इस मेजदार वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, जिसमें शाकिब को ये डांस मूव करते देखा जा सकता है। 






और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Next Story