Bigg Boss15 Live Update: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ को दिया ट्रिब्यूट, साथ ही खुद सिद्धार्थ बन फैंस को चौंकाया

बस कुछ ही देर में बिग बॉस 15 के विनर की घोषणा हो जाएगी। लेकिन उससे पहले फिनाले को और ग्रैंड बनाने के लिए एक खास परफॉर्मेंस दिया भारत की शहनाज गिल की ओर से।

Bigg Boss15 Live Update: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ को दिया ट्रिब्यूट, साथ ही खुद सिद्धार्थ बन फैंस को चौंकाया
x

मुंबई। बस कुछ ही देर में बिग बॉस 15 के विनर की घोषणा हो जाएगी। लेकिन उससे पहले फिनाले को और ग्रैंड बनाने के लिए एक खास परफॉर्मेंस दिया भारत की शहनाज गिल की ओर से। फैंस की चहेती शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए तो खास परफॉर्मेंस दिया ही, साथ ही सिद्धार्थ बनकर भी उन्होंने सिड के फैंस को भी एक तोहफा दिया, जो काफी भावुक कर देने वाला है।



रश्मि देसाई के घर से निकलने के बाद टॉप 6 से टॉप 5 बचे। जिसके बाद निशांत भट्ट ने ब्रीफकेस उठाकर शो एग्जिट करने का फैसला किया। निशांत के पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर निकलने के बाद घर में केवल 4 कंटेस्टेंट बचे और वो हैं, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी।



लेकिन विनर अनाउंस करने से पहले 'गहराइयां' की टीम बिग बॉस 15 के घर के अंदर गई, जिसने टॉप 4 को टॉप 3 में बदल दिया। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा घर के अंदर जाते हैं और अपने साथ किसी एक को लेकर बाहर आते हैं। वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शमिता शेट्टी हैं।

Next Story