Bigg Boss 15 Winner: Tejasswi Prakash बनीं शो की विनर, प्रतीक सहजपाल रहे फर्स्ट रनरअप, कुंद्रा नहीं रहे टॉप 3 का हिस्सा

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का दूसरा भाग रविवार 30 जनवरी को पूरा हुआ। शमिता शेट्टी के शो से बाहर होने के बाद टॉप 3 करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के बीच विजेता की ट्रॉफी के लिए टक्कर देखने को मिली।

Bigg Boss 15 Winner: Tejasswi Prakash बनीं शो की विनर, प्रतीक सहजपाल रहे फर्स्ट रनरअप, कुंद्रा नहीं रहे टॉप 3 का हिस्सा
x

मुंबई। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले का दूसरा भाग रविवार 30 जनवरी को पूरा हुआ। शमिता शेट्टी के शो से बाहर होने के बाद टॉप 3 करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल के बीच विजेता की ट्रॉफी के लिए टक्कर देखने को मिली। 3 महीने की मेहनत और टफ्फ जर्नी के बाद आखिरकार बिग बॉस के 15वें सीजन को अपना विनर मिल ही गया। 


वहीं घर से बाहर आने के बाद स्टेज पर करण, प्रतीक और तेजस्वी ने स्टेज पर बतौर टॉप 3 शिरकत किया। मगर आधे हिंदुस्तान को चौंकाने वाला फैसला आया, जब सलमान ने टॉप में प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश का नाम लिया। ये कुंद्रा के फैंस के लिए वाकई काफी चौंकाने वाला था। 


लेकिन इसके बाद सलमान ने अंत में तेजस्वी और प्रतीक का हाथ थाम बिग बॉस15 के विजेता ने नाम की घोषणा कर ही दी। और इस तरह तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस15 की विजेता बन गईं। 



और पढ़िए -Naagin 6: Tejasswi Prakash हैं देश की अगली नागिन, बिग बॉस के मंच पर हुआ खुलासा




बता दें, इससे पहले रश्मि देसाई के घर से निकलने के बाद टॉप 6 से टॉप 5 बचे। जिसके बाद निशांत भट्ट ने ब्रीफकेस उठाकर शो एग्जिट करने का फैसला किया। निशांत के पैसों से भरा ब्रीफकेस लेकर निकलने के बाद घर में केवल 4 कंटेस्टेंट बचे करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी।



लेकिन विनर अनाउंस करने से पहले 'गहराइयां' की टीम बिग बॉस 15 के घर के अंदर गई, जिसने टॉप 4 को टॉप 3 में बदल दिया। दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा घर के अंदर जाते हैं और अपने साथ किसी एक को घर से बाहर लेकर आते हैं। वो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शमिता शेट्टी होती हैं। 


इसी के साथ घर में टॉप 3 बतचे हैं, जो ग्रैंड फिनाले के स्टेज पर पहुंचते हैं। हमेशा की तरह इस बार भी सलमान अपने मजाकिया और सस्पेंस भरे अंदाज में पहले टॉप 2 की घोषणा करते हैं और बाद में विनर अनाउंस करते हैं।



और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


Next Story