भूमि पेडनेकर की हॉटनेस ने किया लाखों दिलों को घायल, मनाली की वादियों में दिखा दिलकश अंदाज

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इंस्टाग्राम पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद लेने वाली भूमि पेडनेकर एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

भूमि पेडनेकर की हॉटनेस ने किया लाखों दिलों को घायल, मनाली की वादियों में दिखा दिलकश अंदाज
x

मुंबई। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने फैंस को चौंकाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इंस्टाग्राम पर बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग का आनंद लेने वाली भूमि पेडनेकर एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ सिज्जलिंग तस्वीरें साझा की, जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ गईं। तस्वीरों में भूमि ने पीले रंग का डीप नेक कॉर्सेट टॉप पहन रखा था, जिसके साथ सिंपल लॉन्ग नेक चेन उनकी तस्वीरों को और आकर्षित कर रहा है। 



फोटोज ऑनलाइन शेयर करते ही ताबड़तोड़ वायरल होने लगी, जिसे देखने के बाद फैंस का मुंह खुला रह गया। एक्ट्रेस ड्रॉप डेड गॉर्जियस तस्वीरें देखने के बाद फैंस के मन में केवल एक ही सवाल उठे कि आखिर भूमि इतनी हॉट कैसे हैं। अब भूमि ने उसके जवाब में एक बेहतरीन वीडियो साझा किया है। इंस्टाग्राम पर जारी किए गए इस लेटेस्ट पोस्ट में देखा जा सकता है कि भूमि वैकेशन पर हैं, मगर यहां भी वो अपने वर्कआउट सेशन को कितनी गंभीरता से ले रही हैं।



एक्ट्रेस द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में सबसे पहले उन्हें पहाड़ों के बीच हसीन वादियों में कॉफी का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वो अपने कमरे की बालकनी में ही वर्कआउट करती सेशन पूरा करती हैं, बाद में नाश्ते और स्क्रिप्ट रीडिंग करती हैं। अंत में वो खूबसूरत नजारों का आनंद लेती हैं। बता दें, ये वीडियो भूमि ने शूटिंग से ब्रेक लेकर छुट्टी के दिन बनाया है। 



गौरतलब है कि, भूमि पेडनेकर इन दिनों मनाली में अपनी अपकमिंग फिल्म 'लेडी किलर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो एक्टर अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में पूर्व अभिनेत्री और राजनेता स्मृति ईरानी के साथ अपनी एक सेल्फी साझा की और महिलाओं के उत्थान के बारे में बात की। उन्होंने महिलाओं के उत्थान के लिए ईरानी की जमकर तारीफ भी की।





और पढ़िए - कपड़ों के टुकड़ों को शरीर पे चिपकाए दिखीं उर्फी जावेद, पसीने से लतपत होकर कही ये बात




वर्कफ्रंट की बात करें तो, पेडनेकर आखिरी बार राजकुमार राव के साथ 'बधाई हो' फिल्म में नजर आई थीं। वर्तमान में उनके पास अक्षय कुमार के साथ 'रक्षा बंधन', 'गोविंदा नाम मेरा' और 'द लेडी किलर' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

 





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 











Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story