Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: 'भूल भुलैया 2' में मिलेगा हॉरर, कॉमेडी और एक्शन का डबल डोज, देखें ट्रेलर

'भूल भुलैया 2' में एक्शन, कॉमेडी और हॉरर का डबल डोज मिलने वाला है। जिसकी शानदार झलक फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रही है।

Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer: भूल भुलैया 2 में मिलेगा हॉरर, कॉमेडी और एक्शन का डबल डोज, देखें ट्रेलर
x
Youtube

मुंबई। अक्षय कुमार स्टारर साल 2007 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला था। वहीं, इसके दूसरे पार्ट 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में अक्षय की जगह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आने वाले हैं, जिन्हें देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। भूल भुलैया के सीक्वल की अनाउंसमेंट के बाद से ही फैंस को 'भूल भूलैया 2' का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी कर फैंस के बज को हाई किया गया था। वहीं, अब इसका धमाकेदार ट्रेलर (Bhool Bhulaiyaa 2 Trailer) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। 


'भूल भुलैया 2' के 3 मिनट 12 सेकेंड के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तबू, राजपाल यादव संग सभी स्टारकास्ट अपने बेस्ट अंदाज में नजर आए हैं। पहले पार्ट की ही तरह इस बार भी मंजुलिका की झलक देखने को मिली है, जिसका किरदार कियारा आडवाणी निभा रही हैं। वहीं, तबू को एक्टर की भाभी के किरदार में देखा जा रहा है। साथ ही बंगाली सॉन्ग 'आमी जे तोमार' भी दूसरे पार्ट में है, जिसे सुन विद्या बालन की याद आ जाती है। 


यहां देखें ट्रेलर-










और पढ़िए - करिश्मा तन्ना ने वर्कआउट में लगाया डांस का तड़का, टेरेंस लुइस संग जिम में किया 'नाचो नाचो' डांस




बता दें कि, 'भूल भुलैया 2' साल 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। साल 2007 में आई भूल भुलैया का 13 साल बाद सीक्वल आ रहा है। इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं भूषण कुमार और मुराद खैतानी ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म को फरहाद सामजी और आकाश कौशिक ने लिखा है। फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। पहले, ये 19 नवंबर, 2021 को ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन महामारी के कारण, शूटिंग रद्द कर दी गई और अब, फिल्म अपने फाइनल रिलीज के लिए तैयार है।






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 












Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story