Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection Day 1: कार्तिका आर्यन का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, पहले दिन हुई इतनी कमाई

अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) फैंस का दिल जीतने में कामयाब होती नजर आ रही है। मेकर्स ने फिल्म को पहले ही वीक डे पर रिलीज कर एक बड़ रिस्क उठाया, दूसरी ओर कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' भी भूल भुलैया 2 के सामने खड़ी है। जानें कितनी कमाई हुई

Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection Day 1: कार्तिका आर्यन का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, पहले दिन हुई इतनी कमाई
x

मुंबई: अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2)  फैंस का दिल जीतने में कामयाब होती नजर आ रही है। मेकर्स ने फिल्म को पहले ही वीक डे पर रिलीज कर एक बड़ रिस्क उठाया, दूसरी ओर कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' भी भूल भुलैया 2 के सामने खड़ी है। ऐसे में कार्तिक आर्यन की फिल्म को लेकर मन में थोड़ा संशय था। मगर पहले ही दिन फिल्म ने अच्छी कमाई कर सभी को खुश कर दिया है। ये फिल्म साल 2022 में अब तक की बॉलीवुड फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनर बनकर उभरी है।



और पढ़िए - रणवीर सिंह से सही नहीं जा रही वाइफी दीपिका पादुकोण की दूरी, कांस के लिए हुए रवाना!




एक तरफ कंगना की 'धाकड़' (Dhaakad) जो ऑक्टेन एक्शन एक थ्रिलिंग सीन्स से भरपूर है, जिसे पहले कभी किसी एक्ट्रेस ने नहीं निभाया है। तो दूसरी ओर  कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2 Box office Collection Day 1)  ने पहले दिन रिकॉर्ड ओपनिंग की। शुक्रवार को फिल्म ने रु. 14.11 करोड़ की, जिसके बाद ये अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' और आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को भी पीछे छोड़ कर सभी बॉलीवुड फिल्मों में सबसे अधिक ओपनिंग डे ग्रॉसर बन गई है। 




हालांकि, 'आरआरआर' और 'केजीएफ: चैप्टर 2' के हिंदी डब सीरीज ने स्पष्ट रूप से पहले दिन काफी बड़ी संख्या दर्ज की थी। इतना ही नहीं, 'भूल भुलैया 2' खुद कार्तिक आर्यन की सबसे ज्यादा ओपनिंग डे ग्रॉसर के रूप में पहली फिल्म बनकर उभरी है। जिसने साल 2020 में उनकी फिल्म 'लव आज कल' को पीछे छोड़ दिया। इम्तियाज अली की फिल्म ने 12.40 करोड़ रुपये बटोरे थे। इस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच ऊी नजदीकियां बढ़ने की खबर थी, और इन्हीं सुर्खियों के बीच फिल्म को वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज़ किया गया था।




बॉक्स ऑफिस मिले शानदार रिस्पॉन्स ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को राहत की सांस लेने का मौका दिया है। क्योंकि पिछले कुछ समय से साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर रखा था। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद ये उम्मीद किया जा रहा है कि, वीकेंड और पहले सप्ताह के टोटल कलेक्शन में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। 






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story