#RaLia Wedding: मेहंदी फंक्शन से लौटीं बेबो ने पैप्स के सामने लहंगे को किया फ्लॉन्ट, लोलो ने भी यूं किया रिएक्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज यानी बुधवार को कपल की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसमें पूरा कपूर और भट्ट परिवार शामिल हुआ। इस फंक्शन को अटेंड करने के लिए रणबीर की कजिन सिस्टर्स और सुपरस्टार्स करीना और करिश्मा कपूर भी पहुंचीं।

#RaLia Wedding: मेहंदी फंक्शन से लौटीं बेबो ने पैप्स के सामने लहंगे को किया फ्लॉन्ट, लोलो ने भी यूं किया रिएक्ट
x

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। आज यानी बुधवार को कपल की मेहंदी सेरेमनी थी, जिसमें पूरा कपूर और भट्ट परिवार शामिल हुआ। इस फंक्शन को अटेंड करने के लिए रणबीर की कजिन सिस्टर्स और सुपरस्टार्स करीना और करिश्मा कपूर भी पहुंचीं। इस दौरान ही बेहद खूबसूरत और हसीन दिख रही थीं। एक तरफ जहां करिश्मा को मेहंदी के लिए पीले रंग के अनारकली सूट में देखा गया, तो करीना फंक्शन के लिए सफेद सीक्विन लहंगे में सजीं।  



फंक्शन अटेंड करने के बाद सभी मेहमानों को अपने अपने घरों के लिए रवाना होते हुए देखा गया। बेबो भी अपने घर वापस लौटीं, जहां पैप्स उनका इंतजार कर रहे थे। करीना को कार से उतरता देख फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेनी चाही, इसपर बेबो ने ना सिर्फ दिल खोलकर पोजेज दिए, बल्कि अपने लहंगे को फ्लॉन्ट करते हुए वो इतराती भी दिखाई दीं। करीना के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान भी दिखाई दी।  




और पढ़िए - Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: फिर गूंजेगी मंजुलिका की आवाज, 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन स्वैग बिखेरने को तैयार




दूसरी ओर लोलो ने भी फंक्शन अटेंड करने के बाद पैप्स के लिए रुककर पोज दिए और उनकी ओर वेव भी किया। इस दौरान करिश्मा कपूर के चेहरे पर भी प्यारी सी मुस्कान थी। 



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, आज रणबीर के घर वास्तु में मेहंदी सेरेमनी रखी गई थी। कल सुबह हल्दी फंक्शन के साथ चूड़ा सेरेमनी भी की जा सकती है। जिसके बाद कपल पूरे रीति रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें


Next Story