बधाई हो!: दुल्हनिया आलिया भट्ट को गोद में उठाकर पहुंचे दूल्हे राजा रणबीर कपूर, रोमांटिक अंदाज में मीडिया से मिले

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड शादी आखिरकार समपन्न हो ही गई। कपल ने बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को तोहफा देते हुए अपनी शादी की तस्वीरें साझा कर दी हैं। इसी के साथ न्यूली वेड कपल ने घर से बाहर आकर मीडिया से भी मुलाकात की है।

बधाई हो!: दुल्हनिया आलिया भट्ट को गोद में उठाकर पहुंचे दूल्हे राजा रणबीर कपूर, रोमांटिक अंदाज में मीडिया से मिले
x

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor & Alia Bhatt married) की मोस्ट अवेटेड शादी आखिरकार समपन्न हो ही गई। कपल ने बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस को तोहफा देते हुए अपनी शादी की तस्वीरें साझा कर दी हैं। इसी के साथ न्यूली वेड कपल ने घर से बाहर आकर मीडिया से भी मुलाकात की है।


सोशल मीडिया पर कई वीडियोज सामने आई हैं, जिनमें दूल्हा दुल्हन को शादी के बाद अपने अपने शादी के जोड़े में आकर फैंस को विजुअल ट्रीट देते हुए देखा गया है। इस दौरान आलिया भट्ट कपूर और रणबीर कपूर (First look of Ranbir & Alia as bride & Groom) से नजरें हटा पाना मुश्किल है। दोनों ने अपनी शादी जैसे खास दिन के लिए ट्विनिंग करते हए ऑफ व्हाइट कलर का खूबसूरत जोड़ा चुना है। 



पैपराजी वीरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज साझा किए हैं, जिनमें दूल्हा दुल्हन को एक दूसरे का हाथ थामे हुए दरवाजे से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। पहली वीडियो में आलिया और रणबीर को मीडिया की ओर हाथ हिलाते हुए एक दूसरे के कानों में खुस फुसाकर हंसते हुए देखा जा सकता है। 



वहीं दूसरी वीडियो इससे भी ज्यादा धमाकेदार है। पैप्स और मीडियाकर्मी से मुखातिब होने के बाद जब कपल वापस अंदर जाने लगते हैं, तो रणबीर अपनी दुल्हनिया को गोद में उठा लेते हैं। वीडियो में दोनों के चेहरे पर मुस्कान और आंखों में प्यार साफ नजर आ रहा है। 


दूल्हा दुल्हन के आउटफिट पर गौर करें तो, आलिया ने अपनी शादी के लिए लहंगे के बजाय ऑफ व्हाइट कलर की ऑरगैंजा साड़ी को चुना। वहीं दूल्हे राजा रणबीर कपूर को मैचिंग कलर की शेरवानी, दुपट्टे के साथ सेहरा बांधे हुए देखा गया। आलिया ब्राइडल लुक बेहद कमाल का दिख रहा है। उन्होंने ब्राइडल हेवी बन अवॉइड कर के बालों को खुला रखा और माथा पट्टी के साथ उसे एक्सेसराइज किया।     

Next Story