अर्जुन बिजलानी ने दी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी की बधाई, बोले- 'सुंदर सुंदर बच्चे..

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी रस्में पूरी हो गई हैं। दोनों अब ऑफिशियल मैरिड कपल बन चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाम 7 बजे ये जोड़ी बतौर पति पत्नी मीडिया से मिलेंगे। फैंस उन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब हैं।

अर्जुन बिजलानी ने दी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी की बधाई, बोले- सुंदर सुंदर बच्चे..
x

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी रस्में पूरी हो गई हैं। दोनों अब ऑफिशियल मैरिड कपल बन चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाम 7 बजे ये जोड़ी बतौर पति पत्नी मीडिया से मिलेंगे। फैंस उन्हें एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर इनकी शादी को लेकर अलग अलग प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। 


सेलेब्स भी कपल की शादी के लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रणबीर आलिया की शादी पर प्रतिक्रिया देते देखे गए हैं। 


वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। वीडियो में अर्जुन बिजलानी को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया जाता है। इस दौरान फोटोग्राफर उन्हें रोकता है उनसे पूछता है कि, 'रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो रही है इसपर आप क्या कहेंगे?' , ये सुनकर अर्जुन काफी एक्साइटेड हो जाते हैं और कहते हैं कि रणबीर तो मेरा स्कूल फ्रेंड हैं और आलिया मेरी सबसे फेवरेट एक्ट्रेसेज में से एक हैं।'



लेकिन अर्जुन यहीं नहीं रुकते हैं और कपल को बधाई देते हुए कहते हैं कि 'दोनों के जल्दी से सुंदर सुंदर बच्चे हो जाएं और दोनों खुश रहें।' ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता जा रहा है। हालांकि, लोगों ने अर्जुन को उनकी इस बात को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई यूजर्स ने लिखा है कि, अगर रणबीर और अर्जुन स्कूल फ्रेंड्स थे तो उन्हें शादी में क्यों नहीं इन्वाइट किया। 

Next Story