Anupamaa को 17 साल से प्यार करता है अनुज, वीडियो में दिखी रोमांटिक झलक

अनुज और अनुपमा का 17 साल पुराना वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों की रेट्रो केमेस्ट्री दिल जीतने वाली है।

Anupamaa को 17 साल से प्यार करता है अनुज, वीडियो में दिखी रोमांटिक झलक
x
Instagram

मुंबई। टेलीविजन सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) के लीड स्टार्स रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) यानी अनुपमा और अनुज, फैंस के दिलों पर छाए हुए हैं। ये जोड़ा डेली सोप में जितनी हसीन केमेस्ट्री साझा करता है, उतना ही प्यार दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट्स में भी नजर आता है। इसी कड़ी में रुपाली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट (Rupali Ganguli Post) के जरिए फैंस को बेहतरीन विजुअल ट्रीट दी है, जिसका वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। 


रुपाली गांगुली ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अनुज और अनुपमा के 17 साल पहले की केमेस्ट्री (Anuj Anupamaa Video) को दिखाया है। इस क्लिप में अनुपमा, ऑरेंज और ग्रीन कलर की सीधी पल्ला साड़ी पहने बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। तो वहीं अनुज, व्हाइट हुडी और ऑलिव ग्रीन कार्गो पैंट में काफी डैपर लग रहे हैं। इस दौरान दोनों को फूलों से सजे घर में झूले पर बैठ रोमांस फरमाते देखा जा रहा है।


यहां देखें वीडियो-





और पढ़िए - Tiger Shroff को देख बेहोश हुई फैन, फिर एक्टर ने किया ये...देखें वीडियो




अनुज और अनुपमा को रेट्रो गाने 'सुनो कहो सुना' (Suno Kaho Suna Song) पर रेट्रो रोमांस फरमाते देखा जा रहा है। वहीं, इस वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,'रेट्रो मोड, अनुपमा और अनुज 17 साल पहले।' एक्ट्रेस का ये पोस्ट फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'मैम आप 17 साल पहले के लुक में कमाल की लग रही थीं। आपका प्रदर्शन पसंद आया।' दूसरे ने लिखा,'वेटरन स्टार्स की क्लासिक परफॉर्मेंस।' ऐसे ही बाकी फैंस को भी दोनों की जोड़ी की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखा गया है।





और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story