Jasmin Bhasin संग अली गोनी की बात पक्की, वीडियो पोस्ट कर कपल ने दी खुशखबरी

अली गोनी और जैस्मिन भसीन का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसके जरिए कपल, फैंस को बात पक्की होने की जानकारी देता नजर आया है।

Jasmin Bhasin संग अली गोनी की बात पक्की, वीडियो पोस्ट कर कपल ने दी खुशखबरी
x
Instagram

मुंबई। 'खतरों के खिलाड़ी 9' (Khatron Ke Khiladi 9) से शुरू हुई अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की दोस्ती कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस 14' में जाकर प्यार में बदली। वहीं, ये प्यार आज भी बरकरार है। दोनों को अक्सर रोमांटिक डेट पर जाते, एक-दूजे का बर्थडे सेलिब्रेट करते और एक-दूसरे के त्योहारों को परिवार के साथ सेलिब्रेट करते देखा जाता है। इसी कड़ी में फैंस को दोनों के शादी के बंधन में बंधने का इंतजार है। इसपर ही अब चुप्पी तोड़ते हुए अली गोनी (Aly Goni On Marriage) ने बड़ा बयान दे दिया है, जिसे जान फैंस का खुश होना तय है। 




और पढ़िए - Kanika Kapoor Wedding: गौतम संग शादी के बंधन में बंधी कनिका कपूर, तस्वीरें-वीडियो वायरल




अली गोनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो (q) साझा किया है, इस क्लिप में वो कहते दिखाई दे रहे हैं, 'फाइनली गाइज बात पक्की हो गई है। मैंने और जैस्मिन ने पेरेंट्स को बता दिया है। हम बहुत खुश हैं। बस इनविटेशन कार्ड बांटने बाकी हैं। लेकिन हम लोगों ने सोचा है कि हम दोनों डिजिटली ही सबको बता दें।' अली गोनी का ये वीडियो देख फैंस खुश हो उठे हैं और जोड़े को दिल खोलकर बधाइयां देते नजर आ रहे हैं। 



वीडियो में अली गोनी ने बात पक्की होने की तो बात की है, लेकिन शादी का जिक्र नहीं किया है। हालांकि, फैंस वीडियो को देखकर काफी एक्साइटेड हो उठे हैं और कयास लगा रहे हैं कि अली ने पोस्ट के जरिए शादी पक्की होने की ही जानकारी दी है। वहीं, जैस्मिन भसीन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अली के वीडियो को री-शेयर किया है। फिर खुद का भी एक वीडियो साझा करती नजर आई हैं। 


जैस्मिन अपने वीडियो (Jasmin Bhasin Video) में कह रही हैं,'आप लोगों ने अली की स्टोरी तो देख ली होगी, तो फाइनली मैं और अली ये स्टेप ले रहे हैं। हम बहुत एक्साइटेड हैं और मुझे लगता है कि आप भी बहुत ज्यादा एक्साइटेड होंगे… तो वेट कीजिए जब हम डेट अनाउंस करते हैं।' अली गोनी और जैस्मिन भसीन की शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, बीते दिनों जैस्मिन की कुछ फेक तस्वीरें साझा की गई थीं जिसमें बताया गया था कि एक्ट्रेस ने चोरी-चुपके शादी कर ली है। हालांकि, इसपर सफाई देते हुए जैस्मिन ने साफ किया था कि वो जब भी शादी करेंगी सबको बता कर करेंगी।






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story