लंदन पहुंच कैमरामैन बने अल्लू अर्जुन, बच्चों की तस्वीरें साझा कर लूटी वाहवाही

अल्लू अर्जुन फैमिली वेकेशन पर लंदन जा पहुंचे हैं। साथ ही बच्चों की खास तस्वीरों को साझा कर अपनी फोटोग्राफी स्किल दिखाते नजर आए हैं।

लंदन पहुंच कैमरामैन बने अल्लू अर्जुन, बच्चों की तस्वीरें साझा कर लूटी वाहवाही
x
Instagram

मुंबई। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) फैमिली वेकेशन पर लंदन जा पहुंचे हैं। साथ ही लंदन में अपने फैमिली टाइम की हसीन झलकियों को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा (Allu Arjun Post) करते नजर आ रहे हैं। एक्टर ने छुट्टियों से अपने बच्चों की कुछ बेहतरीन तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। जिसे देख फैंस खुश हो उठे हैं और कमेंट कर एक्टर के फोटोग्राफी स्किल की तारीफ कर रहे हैं।


अल्लू अर्जुन ने यात्रा से जो पहली तस्वीर साझा की है, वह उनकी चार्टर्ड फ्लाइट से उनकी बेटी अरहा (Allu Arjun Daughter Arha) की है। तस्वीर को साझा करते हुए, अर्जुन ने लिखा, "आकाश में मेरी परी ।" फैंस ने पोस्ट पर प्यार की बौछार की। एक ने टिप्पणी की, "लंबे समय के बाद''। कई अन्य लोगों ने एक्टर को उनके फोटोग्राफी कौशल के लिए बधाई दी। अल्लू अर्जुन ने 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की। इस जोड़े के दो बच्चे हैं- बेटी अरहा और बेटा अयान।




और पढ़िए - लंदन पहुंच कैमरामैन बने अल्लू अर्जुन, बच्चों की तस्वीरें साझा कर लूटी वाहवाही




एक अन्य तस्वीर में अर्जुन ने यूरोप से अपने दोनों बच्चों की एक तस्वीर साझा की, साथ ही कैप्शन दिया, "रंगीन जीवन।" एक फैन ने लिखा, 'आप इन झलकियों से हमारी जिंदगी को रंगीन बनाते हैं।' अप्रैल में अर्जुन अपनी पत्नी और कुछ दोस्तों के साथ यूरोपियन हॉलीडे पर थे। उन्होंने इस यात्रा पर अपना 40 वां जन्मदिन मनाया और समारोह से कई तस्वीरें साझा की थीं।



एक्टर को आखिरी बार स्क्रीन पर 2021 की ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा: द राइज में देखा गया था। फिल्म में, उन्होंने एक लॉरी चालक की भूमिका निभाई, जो चंदन तस्कर बन गया। फिल्म ने दुनिया भर में ₹300 करोड़ से अधिक की कमाई की। इसका हिंदी-डब संस्करण अकेले ₹100 करोड़ से अधिक का है। फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने भी अभिनय किया, और सामंथा रूथ प्रभु को आइटम नंबर 'ऊ अंटावा' में देखा गया। यह गाना साल के सबसे बड़े चार्टबस्टर्स में से एक था।







और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story