शादी में मिले इस गिफ्ट को देख चौंक उठी थीं आलिया भट्ट, सासु मां ने किया खुलासा

आलिया भट्ट को शादी में एक बेहतरीन गिफ्ट मिला था, जिसे देख एक्ट्रेस चौंक उठी थीं। वहीं, अब इस बात का खुलासा एक्ट्रेस की सास नीतू कपूर करती नजर आई हैं।

शादी में मिले इस गिफ्ट को देख चौंक उठी थीं आलिया भट्ट, सासु मां ने किया खुलासा
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में अपनी शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। वहीं, आए दिन ये कपल किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। ऐसे में आलिया की सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक और नया खुलासा कर फैंस के बज को हाई कर दिया है। नीतू कपूर ने बताया है कि शादी में मिले किस गिफ्ट को देखकर आलिया भट्ट चौंक उठी थीं।





और पढ़िए - Aamir Khan ने रोड साइड पर उठाया पानी-पुरी का लुत्फ, वीडियो वायरल




नीतू ने बताया कि दरअसल, हमने मिलकर कुछ डांस तैयार किए थे और जब हम लोगों ने शादी में इसे परफॉर्म और रणबीर ने भी हमारा साथ दिया तो ये देखकर आलिया बहुत ज्यादा सरप्राइज हो गई थी। नीतू कपूर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में बड़ा खुलासा करते हुए कहा,'रियल में शादी में मेरा डांस करने का प्लान था। मैंने सभी से कहा कि हमें कुछ करना चाहिए, चाहे समय कम है फिर भी। मुझे डांस करना था, मैंने उनसे कहा। इसलिए हमने एक दिन के लिए जो कुछ भी कर सकते थे उसकी प्रैक्टिस की।'


नीतू कपूर ने आगे कहा,'मैंने और मेरी ननद रीमा जैन ने गिद्दा करने की प्लानिंग बनाई थी क्योंकि ये एक पंजाबी ट्रेडिशनल डांस है। इसके अलावा हमने कुछ नया करने की भी कोशिश की। संगीत सेरेमनी में जब पहले हमने गिद्दा किया, फिर नए गाने डांस किया और फिर रणबीर भी हमारे साथ डांस करने लगा। ये सब देखकर आलिया शॉक्ड रह गई थी। उसे यकीन ही नहीं हो रहा था।'


एक्ट्रेस ने आखिर में जोड़ा,'आलिया हमें इस तरह से डांस करता देख बहुत ज्यादा हैरान थी क्योंकि उस नहीं पता था कि हमने ऐसा कुछ करने का प्लान बनाया है। हमें उस ये स्पेशल गिफ्ट देना चाहते थे और जिसे देखकर वो बहुत ज्यादा खुश थीं।' आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने करीब 5 साल तक डेटिंग के बाद 14 अप्रैल 2022 को शादी कर लिया। 








और
 पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 









Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story