Kapil Sharma को Kiss करते दिखे अक्षय कुमार, तस्वीर ने वायरल होते ही मचाया धमाल

अक्षय कुमार और कपिल शर्मा की एक तस्वीर इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है। जिसे देख फैंस का दिल गार्डन-गार्डन हो गया है।

Kapil Sharma को Kiss करते दिखे अक्षय कुमार, तस्वीर ने वायरल होते ही मचाया धमाल
x
Instagram

मुंबई। छोटे पर्दे के नंबर 1 कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 2 अप्रैल, शनिवार को अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस, टेलीविजन जगत के सितारे समेत बॉलीवुड स्टार्स भी कपिल को उनके खास दिन पर बधाइयां (Happy Birthday Kapil Sharma) देते देखे जा रहे हैं। इसी कड़ी में बी-टाउन के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कपिल को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। जिनका पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।


अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर कपिल शर्मा संग एक पिक्चर साझा की है। इस तस्वीर में कपिल, ऑरेंज कलर की जैकेट के साथ ब्लू पैंट पहने काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, खिलाड़ी कुमार व्हाइट स्वेटर और ब्लैक जींस पहन कॉमेडी किंग को गले लगाकर किस करते देखे जा सकते हैं। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ ही अक्की ने एक बार फिर कपिल की टांग खिंचाई कर दी है। 





और पढ़िए -  Celebs Wishes Gudi Padwa 2022: Hema Malini से लेकर कृति खरबंदा तक ने यूं दी गुड़ी पड़वा की बधाई, देखें पोस्ट





कपिल शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अक्षय कुमार (Akshay Kumar Wishes Kapil Sharma) ने लिखा है,'आशा है कि इस साल तेरे लोखंडवाला ही नहीं बल्कि बांद्रा में भी बहुत सारे घर हो। भाई, मैं तुम्हारे जीवन में हमेशा बेस्ट होने की कामना करता हूं। जन्मदिन बधाई हो कपिल शर्मा।' तस्वीर में कपिल और अक्षय की बॉन्डिंग देखते ही बनती है। वहीं, ये दोनों सितारे अक्सर एक दूसरे को भाई बताते हुए प्यार लुटाते देखे जाते हैं। 


बता दें कि फिल्म 'बच्चन पांडे' की रिलीज से पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अक्षय कुमार, कपिल शर्मा से नाराज हैं और वो 'द कपिल शर्मा शो' पर प्रमोशन के लिए नहीं पहुंचेंगे। लेकिन खुद कपिल ने इन अफवाहों को खारिज करते हुए ट्वीट कर लिखा था,'प्यारे दोस्तों, अक्षय पाजी और मेरे बारे में मीडिया में आ रही खबरों को मैंने पढ़ा। मैंने अभी पाजी से बात की और इस पूरे मामले को सुलझा लिया। यह बस एक गलतफहमी थी। सब ठीक है और जल्द ही हम मिलेंगे और बच्चन पांडे के एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगे। वो मेरे बड़े भाई हैं और मुझसे कभी नाराज नहीं हो सकते। धन्यवाद।' इसके बाद अक्षय कुमार भी कपिल को माफ करते हुए अपनी पूरी टीम के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पर पहुंचे थे।







और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें


Next Story