Akshay Kumar ने पुलिस-सिक्योरिटी संग लगाई दौड़, यूजर्स बोले- 'मूवी फ्लॉप होने के बाद...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सिक्योरिटी गार्ड्स और पुलिसवालों संग सड़क पर दौड़ लगाई है। एक्टर का वीडियो देख यूजर्स एक्टिव होकर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Akshay Kumar ने पुलिस-सिक्योरिटी संग लगाई दौड़, यूजर्स बोले- मूवी फ्लॉप होने के बाद...
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपने डिसिप्लीन्ड शेड्यूल के लिए जाने जाते हैं। एक्टर को अक्सर सुबह उठ अपने वर्कआउट वीडियोज और एक्टिविटीज से फैंस को फिटनेस के लिए मोटिवेट करते देखा जाता है। इसी कड़ी में अक्षय का एक और वीडियो (Akshay Kumar Video) इंटरनेट वर्ल्ड में धमाल मचा रहा है, जिसमें वो सुबह-सुबह सिक्योरिटी गार्ड्स और पुलिसवालों के साथ सड़क पर दौड़ लगाते नजर आ रहे हैं। 


अक्षय कुमार के वायरल वीडियो (Akshay Kumar Viral Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। साथ ही पैपराजी ने कैप्शन के जरिए अक्की के शेड्यूल की जानकारी दी है। विरल ने कैप्शन में लिखा है,'अक्षय जी ने वॉर्मअप भी करवा दिया। शाम को पार्टी की शूटिंग और सुबह में मिल्खा भाग।'




और पढ़िए –  Akshay Kumar की आगामी फिल्म Raksha Bandhan का Trailer इस दिन होने जा रहा है रिलीज, जानें



विरल के कैप्शन से ये भी पता चलता है कि खिलाड़ी कुमार आज मरीन ड्राइव पर मुंबई पुलिस के कार्यक्रम का हिस्सा बने थे। वहीं, खिलाड़ी कुमार का ये वीडियो सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में छाया हुआ है। लोग इसपर लाइक का बटन दबाते हुए ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं।



अक्षय कुमार के स्पॉटेड वीडियो (Akshay Kumar Spotted Video) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,'ये रोज चलेगा क्या।' दूसरे ने लिखा,'फ्लॉप मूवीज का रिकॉर्ड तोड़ दौड़ लगाते हुए।' एक अन्य लिखते हैं,'अक्षय सर आप वाकई में इंस्पिरेशन हो।' बताते चलें कि अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। वहीं, एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) में नजर आएंगे। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।





 

और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 




Click Here - News 24 APP अभी download करें




Next Story