Runway 34 पर अजय देवगन ने किया रैप, यशराज मुखाटे संग मस्ती का बेहतरीन वीडियो वायरल

अजय देवगन ने यशराज मुखाटे संग फिल्म 'रनवे 34' को लेकर मजेदार रैप बनाया है। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के साथ ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Runway 34 पर अजय देवगन ने किया रैप, यशराज मुखाटे संग मस्ती का बेहतरीन वीडियो वायरल
x
Instagram

मुंबई। बॉलीवुड के 'सिंघम' यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रनवे 34' (Runway 34) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस मूवी में एक्टर के अपोजिट रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) नजर आने वाली हैं। वहीं, फैंस के बज को काफी ज्यादा हाई करने के लिए मूवी का दो ट्रेलर जारी किया गया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फैंस के एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ाते हुए अब अजय देवगन एक बेहतरीन रैप (Ajay Devgn Rap) लेकर आए हैं, जिसमें वो यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) संग 'रनवे 34' को लेकर धमाल मचाते नजर आ रहे हैं। 


बताते चलें कि यशराज ने फिल्म के ट्रेलर से अजय देवगन का सिगरेट वाला सीन अपने रैप के लिए उठाया है। इस सीन में पायलट अजय होठों में सिगरेट दबाए नजर आ रहे हैं। जब उन्हें सिगरेट पीने के लिए मना किया जाता है, तो वह कहते हैं- जलाया तो नहीं ना। यही रैप वीडियो की हुक लाइन है। वीडियो में अजय, यशराज से कहते हैं- ‘करते हैं न यार, एक ट्रैक बनाते हैं …रनवे 34 आ रही है। चलो कोई ट्रैक बनाते हैं।' इसपर यशराज कहते हैं- बिल्कुल कर सकते हैं सर। फिर यशराज उन्हें ट्रैक के लिए कुछ सजेस्ट करते हैं लेकिन वो अजय देवगन को पसंद नहीं आता है।



यशराज फिर से सजेशन देते हुए कहते हैं कि वो रैप को डायलॉग पर बनाना चाहते हैं, जिसे सुन अजय देवगन भी तैयार हो जाते हैं। फिर मुखाटे रैप को अपने अंदाज में क्रिएट करते हैं और बीच में एक्टर भी रैप करते देखे जाते हैं। क्लिप को साझा करते हुए यशराज मुखाटे ने लिखा है,'यह काफी फन भरा था। मैंने जो ट्रैक बनाया है उसमें अजय देवगन सर ने रैप सेक्शन किया है फर्स्ट टाइम।'





और पढ़िए - Video: Jayeshbhai Jordaar के प्रमोशनल इवेंट में रणवीर सिंह ने किया अतरंगी डांस, गाड़ी पर चढ़ दिखाए मूव्स




बता दें कि फिल्म 'रनवे 34' 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज (Runway 34 Release Date) हो रही है। इस फिल्म में जय देवगन विक्रांत की भूमिका में हैं, जो अपने एयरलाइंस ऑफिसर्स का आदेश और नियमों के खिलाफ जाकर प्लेन की लैंडिंग को लेकर खतरनाक फैसला लेता है। वहीं, इसकी कहानी का बात करें तो, ये  साल 2015 में हुई सच्ची घटना पर आधारित है। इस मूवी में अजय के अलावा अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, अंगीरा धर और बोमन ईरानी जैसे सितारे हैं। 






और पढ़िए - मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 











Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story