पैपराजी के बाद अब नैनी से बद्तमीजी करते दिखे Kareena के लाडले Taimur, उंगली दिखाते हुए नैनी से बोले- 'Do Not Touch Me'

बॉलीवुड के कूल कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान जितने पॉपुलर हैं, उनके बड़े बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) भी अभी से ही उतने पॉपुलर हो चुके हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

पैपराजी के बाद अब नैनी से बद्तमीजी करते दिखे Kareena के लाडले Taimur, उंगली दिखाते हुए नैनी से बोले- Do Not Touch Me
x

मुंबई। बॉलीवुड के कूल कपल करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जितने पॉपुलर हैं, उनके बड़े बेटे तैमूर (Taimur Ali Khan) भी अभी से ही उतने पॉपुलर हो चुके हैं। जन्म के समय से ही लाइम लाइट और चकाचौंध में रहने वाले तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan Viral Video) की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती देखी जाती हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। इतना ही नहीं लोगों ने सैफ और करीना को भी ट्रोल करना शुरू कर दिया है।


दरअसल, मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा की तरह करीना और तैमूर (Kareena & Taimur Spotted Video) का एक स्पॉटेड वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में करीना, उनके बड़े तैमूर (Taimur Ali khan misbehaves with his nany) और उनकी नैनी नजर आ रही हैं। करीना अपने कंधे पर बैंग लिए और आंखों पर चश्मा लगाए आगे चलती दिखाई दे रही हैं, वहीं तैमूर को उनके पीछे नैनी के साथ आते हुए देखा जा सकता है। 


इस दौरान बाहर निकलते हुए तैमूर गुस्से में अपनी नैनी की ओर उंगली दिखाकर चिल्लाते नजर आते हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि तैमूर अपनी नैनी से कहते हैं, 'मुझे मत छूना।' (Taimur Says to Nany 'Do Not Touch ME') इसके बाद तैमूर गुस्से में आगे चले जाते हैं और अपनी मां करीना के साथ जाकर बैठ जाते हैं।



सोशल मीडिया पर ये वीडियो सामने आते ही लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, 'घर पे भी बाप ऐसे ही बात करता है क्या अपने से नीचे लेवल के लोगों के साथ...डू नॉट टच मी और फिंगर पॉइन्ट कर के...? इतनी औकात...?'  , दूसरे ने लिखा, 'ये बच्चा अपनी हेल्पर के साथ बहुत ही रूड बर्ताव कर रहा है।'

Next Story